scriptफटाफट अंदाज में पढ़ें अजमेर से जुड़ी क्राइम की छोटी बड़ी खबरें | read all crime related news in one package | Patrika News

फटाफट अंदाज में पढ़ें अजमेर से जुड़ी क्राइम की छोटी बड़ी खबरें

locationअजमेरPublished: Jan 17, 2018 03:03:24 pm

Submitted by:

सोनम

अजमेर में हुए घटनाक्रम की छोटी बड़ी खबरें पढ़ें फटाफट अंदाज में

read all crime related news in one package
अजमेर में हुए घटनाक्रम की छोटी बड़ी खबरें पढ़ें फटाफट अंदाज में
राजगढ़. राजमार्ग स्थित राजगढ़ तिराहे पर सोमवार रात कोटा स्टोन से भरा ट्रेलर पलट गया। हादसे में घायल चालक को हाईवे पेट्रोलिंग दल, सराधना पुलिस चौकी के जवानों ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी मिल गई। जानकारी अनुसार सोमवार देर रात 2 बजे ब्यावर-किशनगढ़ राजमार्ग स्थित राजगढ़ तिराहे पर तेज तफ्तार कोटा स्टोन से भरा ट्रेलर असंतुलित होकर पलट गया। प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया कि ट्रेलर चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए। जिससे ट्रेलर अंसुतुलित होकर पलट गया। ट्रेलर में भरी टाइल्स टूट गई। ट्रेलर जालौर से दिल्ली जा रहा था। सूचना पर हाईवे पेट्रोलिंग दल और सराधना पुलिस चौकी इंचार्ज गोपाराम विश्नोई, कांस्टेबल वेदप्रकाश, अरविन्द, इन्द्रराज पहुंचे। पेट्रोलिंग टीम ने क्रेन की मदद से ट्रेलर को एक तरफ करवाकर राजमार्ग से जाम खुलवाया। घायल चालक को पुलिस ने सरधाना अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई।
ट्रेन की चपेट में मृत युवक की पहचान

अजमेर. दौराई फाटक के पास सोमवार को संदिग्ध हालात में ट्रेन की चपेट में आने वाले युवक की मंगलवार सुबह पहचान हो गई। मृतक सुन्दर नगर निवासी मनोहर पुत्र भंवरलाल था। रामगंज थाना पुलिस की प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया कि मनोहर की पत्नी पीसांगन में अध्यापिका है। वह परिवार के साथ दौराई में रहता है। संभवत: रविवार रात को घर लौटने के दौरान नशे की हालत में ट्रेन की चपेट में आ गया। ट्रेन के चालक ने दौराई रेलवे स्टेशन पर सूचना भी दी थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजन के सुपुर्द कर दिया।

जनरल स्टोर का ताला तोड़कर चोरी

अजमेर. गेगल थाना क्षेत्र में स्थित आवासीय क्षेत्र में जनरल स्टोर का ताला तोड़कर चोर नकदी पर हाथ साफ कर गए। पीडि़त की शिकायत पर गेगल थाना पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है। पुलिस के अनुसार जयपुर रोड स्थित अंसल प्लाजा में जयपाल सिंह की जनरल स्टोर है। 13-14 जनवरी की दरमियानी रात को चोर स्टोर का ताला तोड़कर गल्ले से करीब 4-5 हजार रुपए की नकदी उड़ा ले गए।
नशेड़ी व सप्लायर भेजे जेल
अजमेर. क्लॉक टावर थाना पुलिस के हत्थे चढ़े नशेड़ी और नशे की पुडिय़ा के सप्लायर को मंगलवार अदालत ने न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए। थानाप्रभारी रामअवतार ने बताया कि सोमवार शाम मार्टिण्डल ब्रिज के निकट दरगाह झालरा मदीना निवासी अशफर चिश्ती उर्फ जानू, सीसाखान पीर रोड गौसिया कॉलोनी निवासी शाहिद खान को स्मैक का नशा करते पकड़ा। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर सप्लायर चन्दवरदायी नगर मीरा कॉलोनी निवासी आशीष गोयल को डिग्गी चौकी से गिरफ्तार किया। अफसर चिश्ती उर्फ जानू दरगाह थाने का हिस्ट्रीशीटर है। वहीं मादक पदार्थ का सप्लायर आशीष रामगंज थाने का हिस्ट्रीशीटर है।

ट्रेंडिंग वीडियो