scriptफटाफट अंदाज में पढ़ें क्राइम से जुड़ी छोटी-बड़ी खबरें, जानें कैसी-कैसी हुई घटनाएं | read all crime related news in one package | Patrika News

फटाफट अंदाज में पढ़ें क्राइम से जुड़ी छोटी-बड़ी खबरें, जानें कैसी-कैसी हुई घटनाएं

locationअजमेरPublished: Dec 17, 2018 03:31:41 pm

Submitted by:

सोनम

https://www.patrika.com/ajmer-news/

shav mila

Azamgarh crime

सडक़ हादसे में फौजी घायल
नसीराबाद. अजमेर मार्ग पर ग्राम बलवंता के समीप देर रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से सेना का एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया। सदर थाना पुलिस के अनुसार 95 फील्ड रेजीमेंट के मेजर अनीस कुमार ने अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करवाया। इसमें बताया कि उनकी कम्पनी के लांस नायक सागर मुकदम बलवंता में रहता है। शनिवार रात वह यूनिट से घर की ओर जा रहा था। इस दौरान बलवंता तिराहे के समीप पुरानी चुंगी चौकी के पास एक अज्ञात वाहन ने उसको टक्कर मार दी। सूचना मिलने पर सेना पुलिस व रेजीमेंट के जवानों ने उसे नसीराबाद स्थित सैन्य चिकित्सालय में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे अजमेर के जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय रैफर कर दिया। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई प्रारंभ कर दी है।
चौकीदार के शव का हुआ पोस्टमार्टम

नसीराबाद. राष्ट्रीय राजमार्ग 79 स्थित कोटा चौराहे के समीप होटल शेर ए पंजाब के चौकीदार के शव का सुबह सदर थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजन को सौंप दिया। होटल के चौकीदार बलवीरसिंह की शुक्रवार सुबह अत्यधिक शराब के सेवन करने के कारण मृत्यु हो गई। पुलिस ने उसके शव को लाकर नसीराबाद चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया था। परिजन के कोई कार्रवाई नहीं चाहने के बावजूद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराना चाहा। लेकिन शनिवार को स्टाफ की कमी के चलते मृतक के परिजन को शव का पोस्टमार्टम कराकर शव नहीं सौंपा जा सका था।
चोरी के मामले में तीन गिरफ्तार

पुष्कर. निकटवर्ती कंवलाई गांव में चोरी के मामले में तीन आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किए गए है। तीनों को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। पुलिस के अनुसार कवंलाई गांव निवासी खेमसिंह ने 3 नवम्बर को घर में घुसकर चोरी करने के आरोप में मामला दर्ज कराया था। जांच के बाद पुलिस ने आरोपी सोनू व महेन्द्र कहार निवासी नदी सराधना व साजिद निवासी किशनपुरा रामगंज को कोर्ट के प्रोडक्शशन वारंट से जेल से गिरफ्तार किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो