scriptदोनों बेखौफ घूम रहे थे कैंपस में, कुछ इस अंदाज में पकड़ा पुलिस ने | police arrest NSUI student leaders from MDS university | Patrika News

दोनों बेखौफ घूम रहे थे कैंपस में, कुछ इस अंदाज में पकड़ा पुलिस ने

locationअजमेरPublished: Jan 06, 2019 06:17:45 pm

Submitted by:

raktim tiwari

www.patrika.com/rajasthan-news

police arrest nsui students

police arrest nsui students

अजमेर.

मारपीट के पुराने मामले में महर्षि दयानंद सरस्वती विश्वविद्यालय के दो छात्रनेता सिविल लाइंस थाना पुलिस के हत्थे जाप्ता को देखकर छात्रों ने भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिसकर्मियों ने दौड़ लगाकर विश्वविद्यालय परिसर से दोनों पकड़ लिया।
पुलिस के अनुसार पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष दीनाराम धौलिया पर कुछ छात्रों ने पिछले साल हमला कर दिया था। मारपीट में धौलिया के पैरों में फे्रक्चर हो गया। प्रत्युत्तर में पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष भगवान सिंह चौहान और अन्य ने कायड़ रोड पर छात्रनेता जयमल सिंह राठौड़ के रिश्तेदार के घर जाकर कथित तौर पर हंगामा किया था। इस मामले में दोनों पक्षों के बीच परस्पर मुकदमे दर्ज हुए थे।
पहुंचे थे प्रदर्शन करने
विश्वविद्यालय में रुक्टा राष्ट्रीय का प्रांतीय अधिवेशन था। इसमें प्रदर्शन की सूचना पर सिविल लाइंस थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। यहां छात्रनेता भगवान सिंह, श्रीलाल तंवर और अन्य किसी से मुलाकात करने पहुंचे। यह देखते ही पुलिसकर्मियों ने दोनों को पहचान लिया। पुलिस जाप्ता देखकर दोनों ने भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिसकर्मियों ने दौडकऱ दोनों को पकड़ लिया।
किसके इशारे पर हुई कार्रवाई!
छात्रनेता भगवान सिंह विश्वविद्यालय में कैंटीन संचालक भी है। भगवान और छात्रनेता श्रीलाल कई महीने से विश्वविद्यालय में आते-जाते रहे हैं। इसके बावजूद पुलिस का रविवार को ही कार्रवाई करना समझ से परे है। दबे स्वरों में यह माना जा रहा है, कि कुछ शिक्षकों और सियासी कार्यकर्ताओं के इशारे पर यह कार्रवाई की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो