राजस्थान में मोदी ने किया चुनावी शंखनाद, कहा - राजस्थान में इस बार फिर जीतेगी BJP, 5 साल में सरकार बदलने की परंपरा होगी खत्म

By: rohit sharma

Updated On: 06 Oct 2018, 05:24:05 PM IST

  • www.patrika.com/rajasthan-news

     

     

जयपुर ।

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा के समापन पर राजस्थान में आए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जनसंबोधन किया। पीएम मोदी ने अजमेर में 'विजय संकल्प सभा' में जनसंवाद किया और सरकार के कार्यों को जनता के बीच रखा। साथ ही प्रदेश में वसुंधरा सरकार की उपलब्धियों को भी जनता के सामने रखा।

मोदी ने अजमेर में जन संबोधन करते हुए कहा कि बीजेपी अपने पांच साल का हिसाब देने में कभी पीछे नहीं हटी है, बीजेपी 'सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखाय' की नीति पर काम करती है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार को करीब एक बजे अजमेर पहुंचे। मोदी यहां अजमेर के कायड़ विश्राम स्थल में भारतीय वायु सेना के हैलीकॉप्टर से आए। कायड़ में मोदी का सीएम वसुंधरा राजे ने स्वागत किया। इस दौरान राजे के साथ प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी भी साथ रहे। इसके बाद मोदी सभा स्थल पहुंचे और मंच पर ओम माथुर ने मोदी को राजस्थानी साफा पहना पीएम का स्वागत किया।

इस दौरान मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी संकल्प सभा में बड़ी घोषणाएं की। सीएम ने गांव के किसानों को मुफ्त बिजली देने के साथ, किसानों की आय को दुगुना किए जाने की घोषणा की। साथ ही राजे ने प्रधानमंत्री मोदी को 'चैम्पियन ऑफ द अर्थ' अवार्ड मिलने पर बधाई भी दी।

राजस्थान में मोदी ने किया चुनावी शंखनाद

प्रदेश के अजमेर जिले में आए प्रधानमंत्री मोदी ने जमकर कांग्रेस पर निशाना साधा और राजस्थान में बीजेपी का चुनावी शंखनाद किया। साथ ही जनता को संबोधित करते हुए कहा अगर में राजस्थान का मतदाता होता तो राजस्थान में जरूर बीजेपी की सरकार ही बनवाता। इस दौरान मोदी ने राजस्थान में वसुंधरा राजे के कार्यों की तारीफ़ करते हुए कहा बीजेपी वोट बैंक की राजनीति नहीं करती है। बीजेपी अपने पांच साल में हुए हर एक कार्य का हिसाब देने वाली पार्टी है।

साथ ही मोदी ने राजस्थान में सत्ता परिवर्तन को लेकर एक बार फिर राजस्थान में बीजेपी की सरकार बनाने का दावा किया। मोदी ने कहा राजस्थान में हर पांच साल में सत्ता परिवर्तन की परंपरा इस बार खत्म हो जाएगी। इस बार यहां फिर से बीजेपी की सरकार बनेगी।

Updated On:
06 Oct 2018, 05:18:24 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।