scriptबैग में आभूषण देख खुली रह गई आंखें | Open eyes after seeing ornaments in the bag | Patrika News
अजमेर

बैग में आभूषण देख खुली रह गई आंखें

ट्रेन में बढ़ती तस्करी की रोकथाम के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान में राजकीय रेलवे पुलिस अजमेर थाना ने भूषणों के साथ युवक को पकड़ा

अजमेरMay 27, 2019 / 01:34 pm

manish singh

Open eyes after seeing ornaments in the bag

बैग में आभूषण देख खुली रह गई आंखें

-राजकीय रेलवे पुलिस की कार्रवाई
अजमेर. ट्रेन में मादक पदार्थ की बढ़ती तस्करी की रोकथाम के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान में रविवार देर रात को राजकीय रेलवे पुलिस अजमेर थाना ने एक युवक को साढ़े २१ किलो चांदी के आभूषणों के साथ पकड़ा। बरामद चांदी के संबंध में वह संतोषजनक जवाब नहीं दे सका। पुलिस ने चांदी जब्त कर युवक को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया।
थानाप्रभारी रामअवतार चौधरी ने बताया कि सोमवार को गठित टीम ने जोधपुर भोपालगढ़ बांसनी रावों का बास निवासी रामनिवास पुत्र जवरीलाल राव को रेलवे स्टेशन पर गश्त के दौरान संदिग्ध हालात में पकड़ा। संदेह पर उसके बेग की तलाशी ली गई। बेग में २१.४९६ किग्रा. चांदी के जेवर निकले। बड़ी मात्रा में चांदी के जेवर की बरामदगी पर को शक गहरा गया। वहीं रामनिवास राव जेवर के संबंध में बिल, बाऊचर नहीं दिखा सका। वहीं वह संतोषप्रद जवाब भी नहीं दे सका। पुलिस ने आभूषण को संज्ञेय अपराध या चोरी, लूट, डकैती से संबंधित होने की आशंका में जब्त कर लिया। पुलिस बरामद चांदी की वैद्यता के संबंध में पड़ताल में जुटी है। कार्रवाई में हैडकांस्टेबल गिरधारीसिंह, सिपाही मान सिंह, जोगेन्द्रसिंह, भंवरलाल, सुमेरचन्द, दिलीपसिंह शामिल है।
लगातार चल रहे अभियान
सीआई रामअवतार ने बताया कि बीते कुछ वर्षो में मध्यप्रदेश, पश्चिम बंगाल, हरियाणा, पंजाब से आने वाली ट्रेन में मादक पदार्थ और अवैध शराब की तस्करी में इजाफा हुआ है। ऐसे में एसपी पूजा अवाना के निर्देश पर मादक पदार्थ की तस्करी पर अंकुश लगाने के लिए लगातार स्पेशल टीम की ओर से अभियान चलाकर कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News/ Ajmer / बैग में आभूषण देख खुली रह गई आंखें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो