script‘जॉली एलएलबी-3’ की शूटिंग पर जताया एतराज | Patrika News
अजमेर

‘जॉली एलएलबी-3’ की शूटिंग पर जताया एतराज

फिल्म की स्कि्रप्ट व डायलॉग को बताया आपत्तिजनक, अदालत में वाद दायर, सुनवाई आज

अजमेरMay 07, 2024 / 02:36 am

dinesh sharma

‘जॉली एलएलबी 3’ को लेकर विरोध जताते वकील।

अजमेर. अक्षय कुमार स्टारर फिल्म जॉली एलएलबी-3 की डीआरएम ऑफिस में की जा रही शूटिंग विवादों के घेरे में आ गई है। फिल्म में न्यायाधीश व अधिवक्ताओं के खिलाफ आपत्तिजनक संवाद को लेकर जिला बार एसोसिएशन अध्यक्ष चंद्रभान राठौड़ ने मुंसिफ कोर्ट में वाद दायर किया है। इसमें नियम विरुद्ध फिल्म शूट करने और आपत्तिजनक पटकथा व संवाद को लेकर शिकायत की गई है। सिविल न्यायाधीश एवं न्यायिक मजिस्ट्रेट उत्तर की कोर्ट मंगलवार को याचिका पर सुनवाई करेगी।
वाद में फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार, अरशद वारसी समेत निर्माता सुभाष कपूर, अजमेर डीआरएम व जिला कलक्टर को पक्षकार बनाया है। वाद में बताया कि जॉली एलएलबी-1 और 2 फिल्म में भी कई आपत्तिजनक संवाद हैं, जिसने कोर्ट, जज व वकीलों के प्रति आमजन में गलत संदेश व छवि धूमिल करने का काम किया गया है, जबकि कोर्ट में ऐसा आमतौर पर नहीं होता है।

स्कि्रप्ट अदालत में पेश करें

वाद में मांग की गई है कि फिल्म मेकर्स नई फिल्म की स्कि्रप्ट को अदालत में पेश करें। न्यायालय की संतुष्टि के बाद ही फिल्म के दृश्य व डायलॉग फिल्माए जाएं। साथ ही न्यायालय के अंतिम आदेश तक फिल्म रिलीज करने पर रोक लगाई जाए। साथ ही डीआरएम कार्यालय में कर्मचारियों व आमजन को सामान्य दिनों की तरह से प्रवेश करने दिया जाए।

Hindi News/ Ajmer / ‘जॉली एलएलबी-3’ की शूटिंग पर जताया एतराज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो