scriptअगर आप भी समझते हैं हेलमेट को बोझ तो ये खबर पढ़कर आप भी नहीं रोक पाएंगे अपने आंसू | man died in road accident | Patrika News

अगर आप भी समझते हैं हेलमेट को बोझ तो ये खबर पढ़कर आप भी नहीं रोक पाएंगे अपने आंसू

locationअजमेरPublished: Aug 01, 2018 03:59:31 pm

Submitted by:

सोनम

www.patrika.com/ajmer-news

man died in road accident

अगर आप भी समझते हैं हेलमेट को बोझ तो ये खबर पढ़कर आप भी नहीं रोक पाएंगे अपने आंसू

अजमेर. हेलमेट को भले हम बोझ समझते हों, लेकिन वह जीवन के लिए कितन अहम है। यह मंगलवार दोपहर फ्रेजर रोड पर हुई दुर्घटना में देखने को मिला। तेज रफ्तार स्कूटर असंतुलित होकर पहले डिवाइडर व फिर विद्युत पोल से टकराया। हादसे में स्कूटर सवार युवक की मौत हो गई, जबकि दो साल की मासूम गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है।
पुलिस के अनुसार गुजरात हाल कुन्दननगर निवासी लाला पुत्र अमृतलाल मंगलवार दोपहर घर से स्कूटर पर रवाना हुआ। तेज रफ्तार स्कूटर फ्रेजर रोड पर असंतुलित होकर डिवाइडर से फिर विद्युत पोल से टकराया। टक्कर इतनी तेज थी कि स्कूटर चालक लाला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। राहगीर की मदद से स्कूटर पर साथ में बैठी खतिजा पुत्री खोखन अपनी दो साल की बहन अलतिया व लाला को जवाहरलाल नेहरू अस्पताल ले गई, जहां चिकित्सकों ने लाला को मृत घोषित कर दिया। अलतिया के भी सिर में चोट आई है। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। अस्पताल प्रशासन ने मामले में अलवर गेट थाने को सूचना दी है।
अब कौन संभालेगा
हादसे के बाद कुन्दननगर निवासी लूसी पत्नी खोखन अस्पताल पहुंची। काफी देर तक चिकित्सकों ने उन्हें लाला की मौत की जानकारी नहीं दी। पड़ोसियों के पहुंचने पर जब मृत्यु का पता चला तो अस्पताल की आपातकालीन इकाई में रूदन से माहौल गमगीन हो गया। लूसी ने बताया कि लाला धर्म का भाई था। वह उसके पास ही रहता था। गौरतलब है कि लूसी का पति कुख्यात तस्कर खोखन को डेढ़ माह पहले सिविल लाइंस थाना पुलिस ने मादक पदार्थ की तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया था। तब से खोखन जेल में है।

जाने वाला था गुजरात

पड़ोसियों ने बताया कि लाला मूलत: गुजरात का रहने वाला था, लेकिन लम्बे समय से अजमेर में रह रहा था। मंगलवार को लाला को गुजरात जाना था। वह लूसी की बेटी खतिजा व अलतिया को लेकर निकला था, लेकिन तेज रफ्तार स्कूटर हादसे का शिकार हो गया।

ट्रेंडिंग वीडियो