scriptगांव के युवक के धमकाने से परेशान थी नाबालिग, ऐसा कदम उठाया कि हर कोई रह गया हैरान | girl found dead in well in Ajmer | Patrika News

गांव के युवक के धमकाने से परेशान थी नाबालिग, ऐसा कदम उठाया कि हर कोई रह गया हैरान

locationअजमेरPublished: May 26, 2019 06:19:25 pm

Submitted by:

Nidhi Mishra

गांव के युवक के धमकाने से परेशान थी नाबालिग, ऐसा कदम उठाया कि हर कोई रह गया हैरान

girl found dead in well in Ajmer

girl found dead in well in Ajmer

ब्यावर/ अजमेर। निकटवर्ती ग्राम बाड़िया नंगा से दो दिन पहले घर से लापता हुई किशोरी का शव गांव के कुए में रविवार सुबह मिला। सूचना मिलने पर पहुंची जवाजा थाना पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया और ब्यावर के राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय में पोस्टमार्टम के बाद परिजन के सुपुर्द कर दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

एक युवक के परिवार से थी परेशान
जवाजा थाना प्रभारी विमला चौधरी ने बताया कि मृतका का नाम खूशबू (17) है। इसके चाचा ओम प्रकाश ने दो दिन पहले रिपोर्ट देकर बताया था कि उसकी भतीजी खूशबू गांव के ही अभिषेक प्रजापति के परिवार से परेशान थी और यही कारण था कि वह घर छोड़कर चली गई। उसे काफी तलाश किया, लेकिन उसका पता नहीं चला। रविवार सुबह सूचना मिली कि कुंए में किशोरी का शव तैर रहा है। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकलवाया। शव की पहचान खूशबू के रूप में हुई। शव को राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय के चीरघर में रखा गया। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन के सुपुर्द कर दिया। चौधरी ने बताया कि पूर्व में परेशान करने व धमकाने के आरोप में मामला दर्ज है। अब परिजन के बयान दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।
वहीं झुंझुनूं में उदयपुरवाटी के कोट बांध में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक युवक भानु सिंह निवासी बड़ा गांव का है। युवक अपने दो अन्य साथियों के साथ शाकंभरी घूमने के लिए आया था, जिसके बाद वह नहाने के लिए कोट बांध में उतर गया और डूब गया। डूबने से युवक की मौत हो गई। युवक के डूबने के काफी देर बाद युवक के साथी युवकों ने आसपास के लोगों को जानकारी दी। जिस पर तुरंत कोट बांध पर रहने वाले डॉक्टर जीवन नाथ योगी और तैराक रतन गुर्जर ने युवक को बचाने के लिए बांध में छलांग लगा दी। लेकिन युवक डूबे हुए 1 घंटे से भी ज्यादा होने से युवक की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए उदयपुरवाटी अस्पताल में पहुंचाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो