scriptMLA धीरज गुर्जर के भाई पर हुई थी फायरिंग, अब अजमेर एएसपी करेंगे जांच | Firing on Dheeraj gurjar brother, investigation to ajmer ASP | Patrika News

MLA धीरज गुर्जर के भाई पर हुई थी फायरिंग, अब अजमेर एएसपी करेंगे जांच

locationअजमेरPublished: Oct 18, 2018 07:32:31 pm

Submitted by:

raktim tiwari

www.patrika.com/rajasthan-news

fire on mla brother

Fire on MLA brother

भीलवाड़ा/अजमेर.

भीलवाड़ा सब्जी मंडी में गत दिनों हुई फायरिंग की घटना में जांच अधिकारी बदल दिया गया है। मामले की जांच कोतवाली पुलिस कर रही थी लेकिन अब शिकायत मिलने के बाद पुलिस महानिरीक्षक बीजू जॉर्ज जोसेफ ने जांच अधिकारी बदलते हुए अजमेर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध एवं सतर्कता) राजेश मीणा को सौंपी है। आईजी जॉर्ज ने इस संबंध में आदेश जारी कर दिए हैं।
– तीन आरोपी दो दिन रिमाण्ड पर
जानकारी के अनुसार जहाजपुर विधायक धीरज गुर्जर ने शिकायत की थी कि उनके भाई नीरज, रिश्तेदार राहुल गुर्जर और कार चालक नारायण तेली को कोतवाली पुलिस ने फायरिंग के मामले में बेवजह फंसाया है। उनके खिलाफ षड्यंत्रपूर्वक मुकदमा दर्ज कर कोतवाली में प्रताडऩा दी जा रही है। शिकायत के बाद आईजी जोसेफ ने जांच अधिकारी बदल दिया। जांच अधिकारी एएसपी मीना शाम को भीलवाड़ा पहुंच गए। उन्होंने कोतवाली पुलिस से मामले की फाइल लेकर जांच शुरू कर दी है।
दो दिन रिमाण्ड पर
दो दिन का रिमांड पूरा होने पर आरोपी नीरज, राहुल और नारायण को कोतवाली पुलिस ने कड़ी सुरक्षा में अदालत में पेश कर आठ दिन का रिमांड मांगा गया था। अदालत ने सुनवाई के बाद तीनों को पुन: रिमांड पर भेजने के आदेश दिए थे।
यह था मामला
गौरतलब है कि बीते रविवार सुबह करीब 11.45 बजे शाम की सब्जी मंडी में दो पक्षों में फायरिंग की घटना हुई थी। इसे लेकर विधायक के भाई नीरज ने पूर्व पार्षद गोविंद गुर्जर समेत पांच जनों के खिलाफ फायरिंग का मामला दर्ज कराया।
दूसरे पक्ष गोविंद गुर्जर के भाई दिलीप गुर्जर ने नीरज समेत तीन जनों के खिलाफ कार को रोककर फायरिंग करने का मामला दर्ज कराया था। गोली लगने से एक रिक्शा चालक भैरू लुहार घायल हो गया था। कोतवाली पुलिस ने दोनों पक्षों के सात जनों को गिरफ्तार कर लिया था। एक आरोपी बाबू गुर्जर अब पुलिस के हाथ नहीं लगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो