fighting : भाई भाभी के झगड़े में देवर को पंचायती करना पड़ा भारी

By: Preeti Bhatt

Published On:
Jun, 19 2019 12:59 PM IST

  • पीसांगन के सांसी बस्ती में भाई भाभी के झगड़े में एक देवर को पंचायती करना महंगा पड़ गया। भाभी के बुलावे पर मकराना से पीसांगन पहुंचे भाभी के भाइयों ने देवर की लाठियों से जमकर ठुकाई कर दी।

भाभी के भाईयों ने कर दी ठुकाई....

अजमेर /पीसांगन. पीसांगन के सांसी बस्ती में भाई भाभी के झगड़े में एक देवर को पंचायती करना महंगा पड़ गया। भाभी के बुलावे पर मकराना से पीसांगन पहुंचे भाभी के भाइयों ने देवर की लाठियों से जमकर ठुकाई कर दी। जिसके कारण देवर को अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। वही बीच बचाव करने पहुंची समधन भी इस दौरान चोटिल हो गई। मामले की सूचना पर मौके पर पहुंचे हैड कांस्टेबल रामलाल जाट ने घायल को अस्पताल में भर्ती करवाकर मकराना से पहुंचे दोनों भाइयों को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर हवालात दिखा दी।

चिकित्सालय में जब घायल को लाया गया। उसी दौरान बीच बचाव में चोटिल हुई समधन बिदामी देवी सांसी ने पुलिस को बताया। कि मेरे बड़े पुत्र मनोज सांसी वह उसकी पत्नी बसंती के मध्य बसंती के बिलाड़ा मायरे में जाने की बात को लेकर विवाद हो गया था। उसी दौरान मेरे छोटे पुत्र राजेश व उसकी भाभी के मध्य मामूली सी कहा सुनी हो गई थी। इस पर मेरी बड़ी बहू बसंती मकराना से अपने भाइयों भरत सांसी व रवि सांसी को साथ लेकर शाम को मेरे छोटे पुत्र राजेश के घर पहुंची। जहां पर भरत सांसी व रवि सांसी ने मेरे छोटे पुत्र राजेश पर लाठियो से हमला कर दिया। जब मैने बीच बचाव किया तो मेरे साथ भी इन्होंने मारपीट शुरू कर दी।

 

लड़ाई झगड़े की सूचना पर मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने बीच बचाव कर। मामले की सूचना पुलिस को देकर घायल को उपचार हेतु अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद सांसी बस्ती पहुंचकर पुलिस ने लाठियां बरसाने वाले भाइयों भरत व रवि के अलावा उनकी बहन बसंती को थाने लेकर गई। इनके पीछे पीछे घायल राजेश सांसी की पत्नी अंजली ने थाने पहुंच कर। अपने पति राजेश की लाठियों से ठुकाई करने वाले जेठानी के भाइयों भरत सांसी व रवि सांसी के विरुद्ध लिखित शिकायत दी। वही बसंती ने भी अपने साथ मारपीट होने के आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दी। हैड कांस्टेबल रामलाल जाट ने बताया कि प्रारंभिक जांच के उपरांत लाठियां बरसाने वाले आरोपित दोनों सगे भाइयों भरत व रवि को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। जिन्हें बुधवार को जिला उप दंड़ नायक समदर सिंह भाटी के समक्ष पेश किया जाएगा।

Published On:
Jun, 19 2019 12:59 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।