Ajmer Crime File : बहला-फुसला कर ले गया अपने घर, फिर किया ऩाबालिग से दुष्कर्म - पढ़ें अपराध से जुड़ी और भी खबरें

By: Preeti Bhatt

Published On:
Jul, 11 2019 01:28 PM IST

  • पुलिस के अनुसार पीडि़ता के परिजन ने शिकायत में बताया कि पड़ोस में रहने वाले अशोक कुमार जनवरी 2019 में पीडि़ता को बहला-फुसला कर अपने घर ले गया, जहां आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया।

ऩाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

अजमेर. नाबालिग को जान से मारने की धमकी देकर देहशोषण करने का मामला सामने आया है। गंज थाना पुलिस ने पीडि़ता के परिजन की शिकायत पर मंगलवार रात मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने बुधवार को पीडि़ता का मेडिकल कराने के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस के अनुसार पीडि़ता के परिजन ने शिकायत में बताया कि पड़ोस में रहने वाले अशोक कुमार जनवरी 2019 में पीडि़ता को बहला-फुसला कर अपने घर ले गया, जहां आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया। आरोपी ने उसको वारदात के संबंध में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी ने अप्रेल 2019 तक उसको धमकी देते हुए देहशोषण किया। पीडि़ता के गत दिनों पेट दर्द होने पर अपनी मां को घटना से अवगत कराया। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी अशोक को मंगलवार रात हिरासत में ले लिया। उसे बुधवार गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बुधवार सुबह पीडि़ता का मेडिकल कराया।

यह भी पढ़ें : विवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान

अजमेर. रामगंज थाना क्षेत्र में एक विवाहिता ने संदिग्ध हालात में फांसी लागकर जान दे दी। पुलिस ने बुधवार को पोस्टमार्टम कराकर शव परिजन के सुपुर्द कर दिया। पुलिस के अनुसार रामगंज निवासी अनिल कुमार की पत्नी सरिता ने मंगलवार रात संदिग्ध हालात में फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस को कमरे से दो लाइन का सुसाइड नोट मिला है। इसमें उसने ‘अपनी मौत की जिम्मेदार स्वयं हूं। किसी को परेशान ना किया जाए’ लिखा है। पुलिस ने सुसाइड नोट को जांच में लेते हुए विवाहिता का बुधवार को पोस्टमार्टम कराया। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।

यह भी पढ़ें : निकाह करने के बाद छोड़ा, दुराचार का मामला दर्ज

अजमेर. एक युवती से निकाह करने के बाद छोडऩे पर आरोपी युवक के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराने का मामला सामने आया है। रामगंज थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया। पुलिस के अनुसार पीडि़ता ने अलवर गेट निवासी सलमान के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पीडि़ता ने शिकायत में बताया कि आरोपी ने उसको प्रेमजाल में फांस कर देहशोषण किया। इसके बाद आरोपी ने उसको निकाह करने के कुछ दिन बाद छोड़ दिया। पुलिस ने पीडि़ता की रिपोर्ट पर मामला दर्जकर अनुसंधान शुरू कर दिया।

 

यह भी पढ़ें : कार की चपेट से बाइक सवार घायल

अजमेर. अलवर गेट थाना क्षेत्र में कार चालक ने बुधवार को एक बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार के पैर में गंभीर चोट आई। पीडि़त के भाई ने मामले में अलवर गेट थाने में मामला दर्ज कराया।
पुलिस के अनुसार केसरगंज निवासी सुधीर कुमार माली ने शिकायत दी कि उसका मौसेरा भाई योगेश मारोठिया बुधवार को दोपहर डेढ़ बजे बाइक पर मार्टिण्डल ब्रिज से घर जा रहा था। तभी ब्रिज पर तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। कार चालक नशे की हालत में था। दुर्घटना में योगेश मारोठिया के पैर में गंभीर चोट आई। उसे जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया

Published On:
Jul, 11 2019 01:28 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।