script

crime in ajmer : ज्वैलर्स की दुकान में किया हाथ साफ , पुलिस गश्त में हत्थे चढ़े

locationअजमेरPublished: Aug 12, 2019 03:11:13 pm

Submitted by:

Preeti Preeti Bhatt

ज्वैलर्स की दुकान (jewelers shop) में सेंध, पुलिस गश्त में पकड़े चोर
माकड़वाली गांव में दी थी वारदात अंजाम

crime in ajmer : Theft in jewelers shop, caught in police patrol

crime in ajmer : ज्वैलर्स की दुकान में किया हाथ साफ , पुलिस गश्त में हत्थे चढ़े

माकड़वाली गांव में दी थी वारदात अंजाम

अजमेर. माकड़वाली गांव में ज्वैलर्स की दुकान में चोर गिरोह ने सेंध लगाकर ज्वैलर्स पर हाथ साफ कर गए। खास बात यह रही कि चोर नाकाबंदी (nakabandi) में क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस पकड़ में आए आरोपियों से पड़ताल में जुटी है।

पुलिस के अनुसार बबाइचा (गेगल) निवासी नन्दकिशोर सोनी की माकड़वाली गांव में एन.के. ज्वैलर्स के नाम से ज्वैलरी की दुकान(jewelers shop) है। सोनी ने बताया कि उसने शुक्रवार को काउंटर में दो बॉक्स रखे थे। उसमें चांदी की पाजेब, अंगूठी, बच्चों के कड़े व अन्य चांदी की ज्वैलरी थी। शनिवार सुबह उसे ग्रामीणों ने सूचना दी कि उसकी दुकान(shop) के ताले टूटे हुए है। ग्रामीणों की सूचना पर वह माकड़वाली गांव पहुंचा। दुकान के काउंटर से ज्वैलरी के दोनों बॉक्स नदारद थे। उसने मामले की शिकायत क्रिश्चियन गंज पुलिस थाने में दी।पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया है।पुलिस प्रकरण दर्जकर अनुसंधान(investigation) में जुटी है।
यह भी पढ़ें

JEN बिजली चोरी का मामला रफा-दफा कर रहा था, डिस्कॉम ने किया निलम्बित



80 हजार रुपए की ज्वैलरी

सोनी ने बताया कि वह शुक्रवार को ही जोधपुर से लौटा था। वह जोधपुर से डेढ़ लाख रुपए कीमत की ज्वैलरी लेकर आया था। उसमें से करीब 70-80 हजार रुपए की ज्वैलरी दुकान के काउंटर में रख दी। शेष वह अपने साथ घर ले आया। यहां काउंटर(counter) में रखी ज्वैलरी चोर(theives) चोरी कर ले गए।
गश्त में पकड़े चोर

सोनी ने बताया कि शिकायत दर्ज करवाने के बाद क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने उसको बुलवाया, जहां उसको चोरी गए ज्वैलरी दिखाई गई। सोनी के अनुसार चोरी की वारदात अंजाम देकर जा रहे चोर गिरोह को क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने रात्रि गश्त(police patrol) में दबोच लिया था। पुलिस ने आरोपियों से चोरी का माल बरामद कर लिया। पुलिस आरोपियों से शहर(city) में चोरी की अन्य वारदातों की पड़ताल में जुटी है।

ट्रेंडिंग वीडियो