scriptमदनलाल सैनी बोले— प्रधानमंत्री ने दी छूट, सेना करेगी उचित निर्णय | BJP state president says, Army will take action on Pulwama attack | Patrika News

मदनलाल सैनी बोले— प्रधानमंत्री ने दी छूट, सेना करेगी उचित निर्णय

locationअजमेरPublished: Feb 21, 2019 12:21:55 pm

Submitted by:

Nidhi Mishra

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

BJP state president says, Army will take action on Pulwama attack

BJP state president says, Army will take action on Pulwama attack

ब्यावर/ जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने कहा कि आजादी के बाद पहली बार प्रधानमंत्री ने सेना को खुली छूट दी है। आपके और हमारे मन में बहुत कुछ भाव आते है। इस संबंध में कार्रवाई करने का निर्णय सेना को ही करना है। सेना उचित कार्रवाई करेगी। सैनी बुधवार को सेंदडा रोड स्थित विधायक कार्यालय में पदाधिकारियों की बैठक लेने से पहले पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पुलवामा में हुए आंतकी हमले के बाद प्रधानमंत्री ने सेना को उचित कदम उठो के लिए छूट दे दी है। इसके लिए प्रधानमंत्री को बधाई देते है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर मंडल स्तर पर बैठकों का आयोजन किया जा रहा है। इसके तहत ही बैठक लेने के लिए यहां पर आए है। यहां पर कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर उनसे चर्चा करेंगे। गुरुवार को जैतारण में बैठक होगी।
तैयारियां शुरु, पदाधिकारियों से की चर्चा
सेदरिया स्थित पृथ्वीराज चौहान स्टेडियम में सात मार्च को लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा के बूथ शक्ति केन्द्र एवं भाजपा पदाधिकारियों के साथ संवाद कार्यक्रम को लेकर तैयारियां शुरु हो गई है। भाजपा पदाधिकारियों के साथ सीधा संवाद कार्यक्रम में केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथसिंह संबोधित करेंगे। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी बुधवार को ब्यावर पहुंचे। सेंदडा रोड स्थित विधायक शंकरसिंह रावत के कार्यालय में भाजपा पदाधिकारियों की बैठक ली। इसमें बूथ शक्ति केन्द्र एवं पदाधिकारियों के साथ संवाद कार्यक्रम को लेकर रूपरेखा तैयार की। भाजपा पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस कार्यक्रम में अजमेर, राजसमंद व पाली संसदीय क्षेत्र के पदाधिकारी शामिल होंगे। बैठक में विधायक शंकरसिंह रावत, दिनेश कटारिया, भोमसिंह, विष्णु शर्मा, रामावतार लाटा सहित अन्य उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो