scriptराह चलती वृद्धा को बनाया उसने अपना निशाना , फिर जो हुआ पढ़ें पूरी खबर | bikers snatching chain of old lady | Patrika News

राह चलती वृद्धा को बनाया उसने अपना निशाना , फिर जो हुआ पढ़ें पूरी खबर

locationअजमेरPublished: Dec 14, 2018 01:57:07 pm

Submitted by:

सोनम

www.patrika.com/ajmer-news

chain snatching

Chain snatching with woman in Rewa

अजमेर. पुलिस लाइन क्षेत्र में दो बाइक पर आए तीन युवकों ने एक बुजुर्ग महिला के गले से चेन तोड़ ली। चेन तोडऩे वाले युवक को वृद्धा के पौते ने दबोच लिया जबकि उसके दो साथी भागने में कामयाब रहे। आरोपित को पुलिस के सुपुर्द कर दिया, लेकिन गुरुवार सुबह आरोपित युवक के परिजन व समाज के लोग बचाव में आ गए। माफी मांगने पर पीडि़ता की ओर से शिकायत वापस ले ली गई।

पुलिस लाइन क्षेत्र में रहने वाली बुजुर्ग महिला बुधवार शाम घर के बाहर बैठी थी। इसी दौरान दो बाइक पर तीन युवक यहां से गुजरे। एक बाइक पर पीछे बैठे युवक ने वृद्धा के गले से सोने की चेन तोड़ ली। छीना झपटी में आधी चेन ही उसके हाथ आई। आधी चेन लेकर भाग रहे युवक को वृद्धा के पोते ने दौडकऱ दबोच लिया। उसे सिविल लाइंस थाना पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि वृद्धा के परिजन को चेन का दूसरा टुकड़ा भी आरोपित से मिल गया। पुलिस ने आरोपित को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया। इधर गुरुवार सुबह युवक के परिजन व रिश्तेदार गुलाबबाड़ी से सिविल लाइंस थाने पहुंचे। यहां थाने में पीडि़ता व आरोपित के परिवार के लोगों में आपसी बातचीत के बाद मामला माफीनामे पर छूट गया। पुलिस ने भी आरोपित को शांतिभंग में गिरफ्तार कर जमानत पर रिहा कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो