scriptमनाली गए राजस्थान के पर्यटकों पर मौसम की मार, किशनगढ़ के करीब 40 से 50 लोग फंसे | Bad weather in Manali, around 40 to 50 people from Kishangarh stranded | Patrika News
अजमेर

मनाली गए राजस्थान के पर्यटकों पर मौसम की मार, किशनगढ़ के करीब 40 से 50 लोग फंसे

परिवार के लोग चिंतित : सांसद चौधरी एवं कांग्रेस के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने किया मदद के लिए किया सम्पर्क

अजमेरJul 11, 2023 / 10:38 pm

Amit

मनाली में किशनगढ़ के लोग

मनाली में किशनगढ़ के लोग

मदनगंज-किशनगढ़. मनानी घूमने के लिए किशनगढ़ से गए 40 से 50 लोग अत्यधिक बारिश के चलते मौसम खराब होने से वहां फंसे हुए हैं। दो दिन से मनाली गए लोगों से परिवार के सदस्यों का सम्पर्क भी नहीं हो पाया है और किशनगढ़ में परिजन परेशान हैं। सांसद भागीरथ चौधरी ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मूलचंद शर्मा ने सीएमओ के वरिष्ठ अधिकारी दिनेश शर्मा के जरिए मनाली के स्थानीय पुलिस प्रशासन से सम्पर्क कर किशनगढ़ के लोगों के कुशलक्षेम जानी। इस पर सभी के सकुशल होने की जानकारी दी।
दो दिन से सम्पर्क नहीं

किशनगढ़ के नितिन रूनवाल, अरविंद शर्मा, मनीष शर्मा, सुनील शर्मा, मनोज शर्मा, राकेश वैष्णव, भाजपा पार्षद विवेक टेलर, सौरभ माहेश्वरी एवं केशव छापरवाल समेत करीब 40-50 जने परिवार एवं दोस्तों के साथ मनाली घूमने गए हुए हैं। बताया जा रहा है कि मनाली में मूसलाधार बारिश होने के कारण बिजली व्यवस्था ठप हो गई है और इसी वजह से वहां रुके एवं स्थानीय लोगोंं के मोबाइल डिस्चार्ज हो गए है। यह वजह है कि किशनगढ़ के लोगों का स्थानीय परिवारों के साथ ना तो मोबाइल इत्यादि पर सम्पर्क हो रहा है और ना ही अन्य तरह से सम्पर्क नहीं हो पा रहा है।
सभी सकुशल

स्थानीय पुलिस प्रशासन ने मनाली में आए सभी पर्यटकों एवं स्थानीय लोगों के सकुशल होने की जानकारी दी है और किसी तरह की जनहानि नहीं होना बताया गया है। बिजली व्यवस्था ठीक होते ही सभी से जल्द सम्पर्क होने की उम्मीद जताई जा रही है।

Hindi News/ Ajmer / मनाली गए राजस्थान के पर्यटकों पर मौसम की मार, किशनगढ़ के करीब 40 से 50 लोग फंसे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो