scriptदो पक्ष में कहासुनी के बाद मारपीट, एक युवक की हालत नाजुक | After an argument between two sides, a fight took place, a young man is in a serious condition. After an argument between two sides, a fight took place, a young man is in a serious condition. | Patrika News
अजमेर

दो पक्ष में कहासुनी के बाद मारपीट, एक युवक की हालत नाजुक

पुष्कर. रामधाम तिराहे के पास गुरुवार रात को दो युवकों के बीच आपसी रंजिश में मारपीट हो गई। झगड़े में एक युवक की हालत गम्भीर होने से उसे इलाज के लिए अजमेर रैफर कर दिया। पुलिस प्रकरण में पड़ताल में जुटी है। देर रात पुलिस ने घायल के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में बयान दर्ज किए। पुलिस अनुसंधान में जुटी है।

अजमेरApr 26, 2024 / 01:17 am

manish Singh

जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में गुरूवार रात पुष्कर थाना पुलिस घायल सीताराम के बयान दर्ज करते हुए।

अजमेर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में करवाया भर्ती, पुलिस ने देर रात किए बयान दर्ज

जानकारी के अनुसार सीताराम गहलोत, अनिल पाराशर के बीच गुरुवार रात 11 बजे रामधाम तिराहे के पास आपसी कहासुनी के बाद हाथापाई हो गई। तिराहे पर बड़ी संख्या में भीड एकत्र हो गई और यातायात जाम हो गया। सूचना पर थानाप्रभारी व प्रशिक्षु आईपीएस कांबले शरण गोपीनाथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने घायल सीताराम को अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद उसको अजमेर रैफर कर दिया। जेएलएन अस्पताल की आपातकालीन में उसे ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया। घायल की हालत सामान्य होने पर पुष्कर थाने के एएसआई गिरधारीलाल ने सीताराम के बयान दर्ज किए।

दोनों पक्ष ने लगाए आरोप प्रत्यारोप

घायल सीताराम का आरोप है कि उसे सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में सरकारी कर्मचारी की ओर से कांग्रेस के पक्ष में प्रचार करने की जानकारी मिली। उसने सोशल मीडिया पर इसके संबंध में पोस्ट डाल दी। पोस्ट डालने से नाराज अनिल व उसके समर्थकों ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया। दूसरी ओर अनिल पाराशर का आरोप है कि सीताराम ने उसकी पत्नी के साथ अभद्रता की। जानकारी अनुसार सीताराम की ओर से सोशल मीडिया पर डाली गई पोस्ट में नजर आ रहा सरकारी कर्मचारी अनिल पाराशर का बड़ा भाई है। गौरतलब है कि अनिल पाराशर उर्फ सर व सीताराम सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं।

इनका कहना है…

प्रकरण में अभी दोनों पक्ष की ओर से शिकायत नहीं दी गई है। घायल सीताराम को अजमेर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती करवाया है। प्रकरण में अनुसंधान किया जा रहा है।

कांबले शरण गोपीनाथ, थानाप्रभारी व प्रशिक्षु आईपीएस

Home / Ajmer / दो पक्ष में कहासुनी के बाद मारपीट, एक युवक की हालत नाजुक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो