scriptबाइक सवार को बचाने के प्रयास में कार पलटी, दो महिलाओं सहित तीन जनों की मौत | 3 die in road accident in nasirabad ajmer | Patrika News

बाइक सवार को बचाने के प्रयास में कार पलटी, दो महिलाओं सहित तीन जनों की मौत

locationअजमेरPublished: Jan 09, 2019 09:10:15 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

भीलवाड़ा मार्ग पर ग्राम झड़वासा के समीप बुधवार मोटरसाइकिल सवार को बचाने के प्रयास में एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई।

accident
नसीराबाद (अजमेर)। भीलवाड़ा मार्ग पर ग्राम झड़वासा के समीप बुधवार मोटरसाइकिल सवार को बचाने के प्रयास में एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई। दुर्घटना में कार में सवार दो महिलाओं सहित तीन जनों की मौत हो गई तथा एक अन्य घायल हो गया।
सदर थाना पुलिस के अनुसार मदनगंज किशनगढ़ निवासी नंदलाल, फूलकंवर देवी, रामस्वरूप, गीता देवी व विजय कार से मदनगंज किशनगढ़ से बिजयनगर अपने रिश्तेदार के यहाँ शोक संवेदना व्यक्त करने जा रहे थे।

इस दौरान दोपहर में ग्राम झड़वासा के पास सामने से आ रहे एक मोटरसाइकिल सवार को बचाने के प्रयास में कार चला रहे विजय ने अचानक कार के ब्रेक लगा दिए। इससे कार अनियंत्रित होकर पलट गई। कार के पलटते ही पीछे का गेट खुल गया जिससे पीछे बैठी फूलकंवर देवी, गीता देवी व नंदलाल कार की चपेट में आ गए।
इससे दोनों महिलाओं की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि नंदलाल गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं कार में सवार रामस्वरूप के मामूली चोंटें आई। सीट बेल्ट लगाए होने के कारण कार चला रहे विजय को खरोंच तक नहीं आई।
घायलों को क्षेत्रवासियों ने अपने वाहनों से नसीराबाद के राजकीय सामान्य चिकित्सालय पहुंचाया जहां से नंदलाल की हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देने के बाद अजमेर के जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय रैफर कर दिया जहां उपचार के दौरान नंदलाल की भी मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो