script

दुकान से घर जाते सर्राफ को लूटा,आंखों में फैंका मिर्च पाउडर

locationअजमेरPublished: May 26, 2019 01:17:04 am

Submitted by:

suresh bharti

झपट्टा मार बैग छीन लिया, लुटरों ने पहले रैकी की और फिर दिया वारदात को अंजाम, ब्यावर के कारोबारियों में असुरक्षा का माहौल

11 kg of silver and 200 grams of gold, including bag, ran away badmash

दुकान से घर जाते सर्राफ को लूटा,आंखों में फैंका मिर्च पाउडर

ब्यावर (अजमेर). आपराधिक वारदात कहीं भी हो सकती है। घर सुरक्षित है न व्यावसायिक प्रतिष्ठान। बदमाश योजना बनाकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही मामला शनिवार रात एक सर्राफ के साथ घटित हुआ। बदमाशों ने पहले रैकी की। बाद में रात को दुकान बंद कर घर जा रहे सर्राफ की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर जेवरात ले भागे।
बाइक सवार युवकों ने पहले सर्राफ को रुकने का इशारा किया। बदमाशों की योजना को सर्राफ समझ पाता। इससे पहले ही झपट्टा मार बैग छीन लिया। इस दौरान स्कूटर पर सवार चौहान कॉलोनी निवासी ओमप्रकाश सोनी जमीन पर गिर गया।
बैग में 11 किलो चांदी और 200 ग्राम सोना था। घटना के बाद पीडि़त ने शोर मचाया। कुछ देर बाद कई लोग मौके पर आए, लेकिन तब तक लुटेरे भाग छूटे। सूचना पर पुलिस भी घटनास्थल पर आई। लोकेशन के आधार पर बाइक सवार युवकों की तलाश भी की, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा।
कारोबारियों में असुरक्षा की भावनाएं

पुलिस के अनुसार लूट के शिकार सोनी की तेजा चौक में ज्वेलरी शॉप है। रोजाना की तरह वह शनिवार रात दुकान बंद कर स्कूटर से घर जा रहा था। उसके पास बैग में 200 ग्राम सोना, 11 किलो चांदी और कुछ नकदी रखी थी। इसी दौरान जगदीश नगर पुलिया समीप बाइक सवार दो युवकों ने शातिर अंदाज में लूट की घटना को अंजाम दिया।
घटना को देखकर लगता है कि लुटेरे रैकी कर रहे थे। दुकान के आसपास मंडरा कर सर्राफ पर निगरानी रखते रहे। रात को दुकान के ताला लगाकर घर के लिए रवाना होने के बाद लुटेरों ने सर्राफ का पीछा किया। बाद में मौका पाकर बैग छीनकर बाग गए। इस वारदात के बाद से ब्यावर के कारोबारियों में असुरक्षा का माहौल है।

ट्रेंडिंग वीडियो