scriptविवाह के वरघोड़ा में दी जवानों को श्रद्धांजलि | Vadodara : Tribute to martyrs in marriage | Patrika News

विवाह के वरघोड़ा में दी जवानों को श्रद्धांजलि

locationअहमदाबादPublished: Feb 15, 2019 11:36:24 pm

Submitted by:

Gyan Prakash Sharma

श्रद्धांजलि के बैनरों के साथ देश भक्ति गाने बजाए

Vadodara : Tribute to martyrs

Vadodara : Tribute to martyrs

वडोदरा. जम्मू-कश्मीर जिले के पुलवामा के अवन्तीपोरा में आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों प्रदेशभर में श्रद्धांजलि दी गई। कहीं कैंडल मार्च निकाला तो कहीं दो मिनट का मौन धारण कर शहीदों को याद किया। वडोदरा में विवाह के वरघोड़ा में बारातियों ने विवाह के गानों की बजाय देशभक्ति गीत बजाए और श्रद्धांजलि के बैनरों के साथ वरघोड़ा निकाला।
शहर के गोत्री रोड क्षेत्र निवासी स्वप्निल कापडिय़ा का सूरत की एंजलिका के साथ वासणा रोड स्थित एचएम पार्टी प्लॉट में विवाह था, जबकि विवाह से पूर्व गुरुवार को आतंकी हमले में जवान शहीद हो गए थे। ऐसे में कापडिय़ा परिवार ने विवाह में शहीदों को श्रद्धांजलि देने का तय किया और श्रद्धांजलि के बैनरों के साथ वरघोड़ा निकाला। इस परिवार ने वरघोड़ा में नाचने की बजाए मात्र देशभक्ति की गीत बजाए और बाराती व परिजनों ने दो मिनट का मौन रखकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी।
आतंकी हमले के विरोध में जनाक्रोश
जामनगर. आतंकी हमले के विरोध में जामनगर में भी जनाक्रोश व्याप्त है। विश्व हिन्दू परिषद व बजरंग दल ने बेटी गेट के निकट आतंकी हमले की निंदा की और पाकिस्तानी ध्वज व पुतला दहन किया। टाउन हॉल के पास दाडिय़ा चैम्बर स्थित शहर कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस की ओर से, लीमडालेन क्षेत्र में व्यापारियों के संगठन लीमडालेन व्यापारी एसोसिएशन की ओर से मौन रैली, जायन्टस ग्रुप ऑफ जनसेवा (दरेड) संस्था की ओर से तालाब की पाळ पर कैंडल मार्च व वकीलों की ओर से शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई। उधर, सुन्नी मुस्लिम समाज की ओर से हमले की कड़ी निंदा की गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो