scriptकूड़े की गाड़ी के नीचे आई बच्ची की मौत, ड्राइवर फरार | Two year old girl dead in road accident in sabarmati | Patrika News

कूड़े की गाड़ी के नीचे आई बच्ची की मौत, ड्राइवर फरार

locationअहमदाबादPublished: Jan 21, 2019 11:03:25 pm

दादी के साथ कूड़ा डालने जा रही थी बच्ची
 

girl

कूड़े की गाड़ी के नीचे आई बच्ची की मौत, ड्राइवर फरार

अहमदाबाद. शहर के साबरमती इलाके में घर-घर कूड़ा लेने जाने वाली अहमदाबाद महानगर पालिका की एक गाड़ी के नीचे एक ढाई साल की बच्ची के आ जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। चालक की लापरवाही के चलते बच्ची की जान चली जाने के चलते परिजनों में रोष है। इस मामले में साबरमती पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है।
यह घटना सोमवार सुबह साबरमती के जवाहरचौक में स्थित भव्यसागर सोसायटी में हुई। अहमदाबाद महानगर पालिका (एएमसी) की ओर से घर-घर सूखा और गीला कूड़ा इकट्ठा करने के लिए वाहनों को सोसायटी में भेजा जाता है। ऐसी ही एक गाड़ी सोमवार सुबह भव्य सागर सोसायटी में गई थी। यहां अपनी दादी के साथ कूड़ा लेकर गाड़ी में डालने पहुंची ढाई साल की बच्ची जिया इस गाड़ी के पहिए के नीचे आ गई।
ड्राइवर की लापरवाही के चलते बच्ची के टायर के नीचे आ जाने के बावजूद उसने गाड़ी को रिसर्व लिया, जिससे फिर से टायर बच्ची के ऊपर से गुजर जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के चलते लोगों में रोष है, जिसे देखते हुए ड्राइवर मौके से फरार हो गया। साबरमती पुलिस ने फिलहाल आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो