scriptAccident in Ahmedabad डिवाइडर कूद कर टकराया वाहन, दो लोगों की मौत | Two person dead in road accident in Ahmedabad | Patrika News

Accident in Ahmedabad डिवाइडर कूद कर टकराया वाहन, दो लोगों की मौत

locationअहमदाबादPublished: Aug 21, 2019 10:16:14 pm

ए डिवीजन ट्रैफिक पुलिस ने दर्ज की प्राथमिकी
 

Accident in Ahmedabad डिवाइडर कूद कर टकराया वाहन, दो लोगों की मौत

Accident in Ahmedabad डिवाइडर कूद कर टकराया वाहन, दो लोगों की मौत

अहमदाबाद. शहर के गोता-ओगणज मार्ग पर कांची शंकरा पब्लिक स्कूल के पास खड़े दो लोगों को एक बेकाबू वाहन के अनियंत्रित होकर डिवाइडर को पार कर टक्कर से दोनों की मौत हो गई। इस हादसे में एक अन्य जख्मी है जिसे उपचार के लिए सोला सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है।
इस मामले में ए डिवीजन ट्रैफिक पुलिस ने बेकाबू वाहन चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस के अनुसार यह घटना मंगलवार सुबह हुई। छारोड़ी निवासी युवक गोता और सरखेज इलाके में रहने वाले दो अन्य मित्रों के साथ गोता-ओगणज रोड पर कांची शंकरा पब्लिक स्कूल के गेट के पास खड़े थे। इसी दौरान गोता ब्रिज की ओर से आए एक बेकाबू वाहन अनियंत्रित हो गया। डिवाइडर कूदते हुए उसने इन तीनों ही लोगों को टक्कर मार दी। जख्मी हालत में तीनों को सोला सिविल में भर्ती कराया, जहां दो लोगों ने दम तोड़ दिया। डिवाइडर कूदते हुए उसने इन तीनों ही लोगों को टक्कर मार दी। जख्मी हालत में तीनों को सोला सिविल में भर्ती कराया, जहां दो लोगों ने दम तोड़ दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो