scriptबंपर ड्रॉ स्कीम के नाम पर ५० हजार की ठगी | Two people cheated in name of bumper draw scheme | Patrika News
अहमदाबाद

बंपर ड्रॉ स्कीम के नाम पर ५० हजार की ठगी

पीडि़़तों ने नरोडा थाने में भरवाड़ बंधुओं विरुद्ध दर्ज कराई प्राथमिकी
 

अहमदाबादSep 17, 2018 / 11:17 pm

nagendra singh rathore

crime

बंपर ड्रॉ स्कीम के नाम पर ५० हजार की ठगी

अहमदाबाद. शहर के नरोडा इलाके काटोडिया बंपर ड्रॉ स्कीम के नाम पर ठगी करने का एक और मामला सामने आया है।
इसमें आरोपी भरवाड़ बंधुओं ने स्कीम शुरू की थी, जिसमें २५ महीने तक हर माह एक हजार रुपए जमा करने होते हैं। समय मर्यादा पूरी होने के बाद लोगों को ३० हजार की राशि या फिर ३२ हजार रुपए के सोने के आभूषण खरीदने का मौका मिलता था। बीच में ड्रॉ में नाम लगने पर शेष हफ्ते नहीं भरने होते थे।
इस स्कीम में नरोडा निवासी सीए सिद्धार्थ सथवारा (२५) की ओर से नरोडा निवासी गोपाल भरवाड़ और महेश भरवाड़ पर ठगी करने का मामला दर्ज कराया है। आरोप है कि दोनों ही भरवाड़ बंधुओं ने जुलाई २०१५ में काटोडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के नाम से काटोडिया बंपर ड्रॉ स्कीम जारी की थी। इसमें सिद्धार्थ की मां और बहन े रुपए निवेश किए थे। २५ हफ्ते भरने के बावजूद भी आरोपियों की ओर से ६० हजार रुपए नहीं दिए ना ही ६४ हजार रुपए के आभूषण खरीदने दिए।
शटर ऊंचा कर इलैक्ट्रिक दुकान से साढ़े पांच लाख चुराए
अहमदाबाद. अमराईवाड़ी निवासी भार्गव पटेल की अमराईवाड़ी अमी अखंड आनंद सोसायटी स्थित कुल पोइंट नाम की दुकान के शटर को ऊंचा करके रविवार को दुकान से २.६९ लाख रुपए की नकदी सहित साढ़े पांच लाख रुपए की चोरी कर ली। दुकान से कीमती २० फोन व अन्य सामान की चोरी की।
लोहे का गेट गिरने पर सिक्योरिटी गार्ड की मौत
अहमदाबाद. नारोल में राणीपुर पाटिया के समीप कोमल फेब प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में लोहे का भारी गेट के गिरने पर दबने से जख्मी सिक्योरिटी गार्ड अमरपाल सिंह की मौत हो गई। कंपनी का भारी भरकम रोलिंग गेट बंद किया जा रहा था। इसी दौरान वह गिर गया, जिससे वहां मौजूद सिक्योरिटी गार्ड अमरपाल सिंह की दबने से मौत हो गई। इसी दौरान वह गिर गया, जिससे वहां मौजूद सिक्योरिटी गार्ड अमरपाल सिंह की दबने से मौत हो गई।

Home / Ahmedabad / बंपर ड्रॉ स्कीम के नाम पर ५० हजार की ठगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो