scriptAhmedabad railway station: पुलिसकर्मी पर हमला करने का आरोपी गिरफ्तार, एक फरार | Stabbed on police personel, accused arrested | Patrika News

Ahmedabad railway station: पुलिसकर्मी पर हमला करने का आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

locationअहमदाबादPublished: Jul 06, 2019 10:22:20 pm

Submitted by:

Pushpendra Rajput

चलती ट्रेन में महिला का पर्स छीनकर भागा था आरोपी

ahmedabad  railway station

Ahmedabad railway station: पुलिसकर्मी पर हमला करने का आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

अहमदाबाद. अहमदाबाद रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन में महिला का पर्स छीनकर भागते समय आरोपियों को पकडऩे के प्रयास में पुलिसकर्मी पर उन लोगों ने चाकू से हमला कर दिया। राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया।
अहमदाबाद रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दस से पोरबंदर-मोतीहारी एक्सप्रेस ट्रेन शुक्रवार तड़के रवाना हुई थी। जब ट्रेन धीरे-धीरे चल रही थी तभी दो युवक चलती ट्रेन में एक महिला का पर्स छीन लिया और चेन पुलिंग कर ट्रेन से उतर गए। एक युवक को लेडिज पर्स लेकर उतरते देख पुलिसकर्मी विकास दुबे की उन पर नजर पड़ी। जब विकास ने उनको पकडऩे की कोशिश की तो एक युवक ने उन पर चाकू से हमला कर दिया और धक्का मार दिया। बाद में दूसरा साथी भी हमलावर कोबचाने पहुंच गया और उसने भी पुलिसकर्मी से मारपीट की। बाद में आरोपी लेडिज पर्स लेकर फरार हो गए। कांस्टेबल के सिर और सीने में चोट लगने से उनको सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया।
बाद में हमलावरों को पकडऩे के लिए स्थानीय अपराध शाखा के निरीक्षक आर.एम. दवे और अहमदाबाद रेलवे के थाना निरीक्षक आर.एम. चूड़ास्मा ने अलग-अलग टीमें बनाई। पुलिस उप निरीक्षक एस.जे. परमार, सहायक उप निरीक्षक विक्टर नानजीभाई और हेड कांसट्ेबल लालूभा मंगलसिंह ने लांभा गांव में छापा मारकर एक आरोपी को पकड़ लिया। जबकि दूसरे आरोपी की तलाश जारी है। गिरफ्तार आरोपी पहले भी अपराधिक वारदातों को अंजाम दे चुका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो