scriptपतंजलि स्टोर की फ्रेंचाइजी देने के नाम पर सात लाख ठगे | seven lakh rupees fraud in name of given Patanjali store franchise | Patrika News
अहमदाबाद

पतंजलि स्टोर की फ्रेंचाइजी देने के नाम पर सात लाख ठगे

ठग गिरोह ने फर्जी वेबसाइट भी बनाई, सर्वे को युवतियां भी भेजीं
 

अहमदाबादFeb 15, 2019 / 11:01 pm

nagendra singh rathore

fraud

पतंजलि स्टोर की फ्रेंचाइजी देने के नाम पर सात लाख ठगे

अहमदाबाद. पतंजलि मेगा स्टोर की फ्रेंचाइजी लेने के चक्कर में एक प्रोढ़ को सात लाख रुपए गंवाने पड़ गए। पीडि़त प्रोढ़ ने सोला हाईकोर्ट थाने में इस बाबत प्राथमिकी दर्ज कराई है।
साइंस सिटी रोड पर नंदन बंगलोज में रहने वाले कनूभाई पटेल (५५) ने गुरुवार को दर्ज कराई प्राथमिकी में पतंजलि डीलर शिप डॉट इन नाम की वेबसाइट बनाकर उन्हें ईमेल करने वाले एवं खुद की पहचान दीपक यादव, गौरव भारद्वाज और शुभम राठौड़ के रूप में बातचीत करने वाले और सर्वे करने के लिए नेहा और सपना नाम की दो युवतियों को भेजने वालों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है।
आरोप है कि ईमेल भेजकर आरोपियों ने पतंजलि मेगा स्टोर की फ्रेंचाइजी देने के नाम पर कनूभाई को विश्वास में लिया और १९ फरवरी २०१९ से अप्रेल २०१८ के दौरान उनके पास से सात लाख रुपए ले लिए। लेकिन एक साल बाद भी फ्रेंचाइजी नहीं मिलने पर खुद को ठगा पाकर कनूभाई ने हाईकोर्ट थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इससे पहले भी पतंजलि मेगा स्टोर की फ्रेंचाइजी देने के नाम पर एक महिला के साथ ठगी की घटना शहर में सामने आ चुकी है। उसमें भी फर्जी वेबसाइट बनाकर ईमेल के जरिए महिला व्यवसायी से संपर्क किया गया था।

Home / Ahmedabad / पतंजलि स्टोर की फ्रेंचाइजी देने के नाम पर सात लाख ठगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो