scriptचोरी की छह बाइक जब्त, एक गिरफ्तार | Seize six bikes of theft, one arrested | Patrika News

चोरी की छह बाइक जब्त, एक गिरफ्तार

locationअहमदाबादPublished: Oct 10, 2018 11:58:16 pm

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

भुज शहर में बाइक चोरी की वारदातें बढऩे के चलते पुलिसकर्मियों ने गश्त के दौरान

general

चोरी की छह बाइक जब्त, एक गिरफ्तार

भुज. शहर में बाइक चोरी की वारदातें बढऩे के चलते पुलिसकर्मियों ने गश्त के दौरान एक आरोपी को गिरफ्तार कर चोरी की 6 बाइक जब्त की हैं।
मुखबिर की सूचना पर भुज ए डिविजन पुलिस थाने के डी स्टॉफकर्मी इंद्रविजयसिंह गोहिल ने सहकर्मियों के साथ भुज शहर से जुसब मोहम्मद गगडा को गश्त के दौरान मंगलवार सवेरे गिरफ्तार कर एक बाइक जब्त की। प्रारंभिक जांच के अनुसार बाइक उसने चुराई थी, उसकी निशानदेही पर कुल 6 बाइक जब्त की गई हैं। भुज में गैराज संचालक जुसब चोरी के वाहनों को अन्य स्थान पर रखता और बेचता भी था।
युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
गांधीधाम. कच्छ जिले की नखत्राणा तहसील के पानेली गांव निवासी युवक ने फांसी लगाकर मंगलवार सवेरे आत्महत्या कर ली।
दयापर पुलिस थाना सूत्रों के अनुसार पानेली गांव निवासी जगदीश रामजी बलिया (28 वर्ष) ने पंखे के हुक पर साड़ी का फंदा बांधकर फांसी लगाई। सूचना मिलने पर दयापर पुलिस थानाकर्मियों ने मामला दर्ज किया।
हादसे में बालिका की मौत
गांधीधाम. कच्छ जिले की मांडवी तहसील के कोडकी से भोजाय जाते समय छकड़ा रिक्शे से गिरने के कारण भोजाय निवासी दक्षा भरतसिंह राठोड (12 वर्ष) की मौत हो गई।

कार की टक्कर से पदयात्री वृद्धा की मौत
गांधीधाम. कच्छ जिले में भचाऊ वाया दुधई-भुज राजमार्ग पर पद्धर के समीप कार की टक्कर से माता ना मढ़ जा रही पदयात्री वृद्धा की मंगलवार रात को मौत हो गई।
सूत्रों के अनुसार भचाऊ तहसील के विजपासर गांव निवासी राकोरबा धनुभा जाडेजा (65 वर्ष) माता ना मढ के दर्शन करने के लिए पदयात्रा करते हुए आगे बढ़ रही थी। पद्धर के समीप एक निजी कंपनी के समीप मंगलवार देर रात कार ने वृद्धा को टक्कर मार दी। उसे भुज के जी.के. जनरल अस्पताल पहुंचाया गया, वहां चिकित्सक ने वृद्धा को मृत घोषित किया। पद्धर पुलिस थानाकर्मियों ने कार चालक के विरुद्ध मामला दर्ज किया है।
बाइक चालक की मौत
नखत्राणा तहसील में हाजीपीर फाटक के समीप मोराय गांव के निकट अज्ञात वाहन की टक्कर के बाद वाहन से कुचलने के कारण बाइक चालक शेरडी गांव निवासी धीरज लघु संघार (25 वर्ष) की मौके पर मौत हो गई। वह रमेश मेघराज संघार (15 वर्ष) के साथ बाइक से माता ना मढ जा रहा था। शेरडी गांव निवासी शिवजी संघार ने नखत्राणा पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है।
डेम में नहाने के दौरान डूबने से दो किशोर मित्रों की मौत
राजकोट. शहर में कोठारिया साल्वेंट के समीप गुलाब नगर निवासी व सरदार स्कूल में कक्षा 10वीं में अध्ययनरत दो किशोर मित्रों की सोमवार को डेम में नहाने के दौरान डूबने से मौत हो गई।
सूत्रों के अनुसार गुलाब नगर निवासी यश दीपक दाणिधारिया (15 वर्ष) व राज राजेश दाती (16 वर्ष) सोमवार दोपहर में स्कूल से छुट्टी के बाद एक अन्य मित्र के साथ लापासरी रोड स्थित रोटरी डेम पर गए। वहां राज नहाने के लिए कूदा लेकिन उसे तैरना नहीं आता था, डूबने पर मित्र यश ने बचाने का प्रयास किया लेकिन वह भी डूबने लगा।
तीसरे मित्र ने घबराकर शोर मचाया। गुलाब नगर के युवक और सूचना मिलने पर दमकलकर्मी भी डेम पर पहुंचे। दोनों को बाहर निकालकर अचेत हालत में सिविल अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में दोनों की मौत हो गई। आजी डेम पुलिस थाने के हैड कांस्टेबल नरेंद्र चावड़ा सहित स्टॉफककर्मियों ने कार्रवाई की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो