scriptअगले दस वर्षों में रिलायंस गुजरात में दुगना निवेश करेगा: अंबानी | Reliance will invest double in next 1o yrs in Gujarat: Ambani | Patrika News

अगले दस वर्षों में रिलायंस गुजरात में दुगना निवेश करेगा: अंबानी

locationअहमदाबादPublished: Jan 18, 2019 11:35:33 pm

Submitted by:

Uday Kumar Patel

-गुजरात रिलायंस की जन्मभूमि व कर्मभूमि

Mukesh Ambani

अगले दस वर्षों में रिलायंस गुजरात में दुगना निवेश करेगा: अंबानी

गांधीनगर. रिलायंस इंडस्ट्रीज के सीएमडी मुकेश अंबानी ने कहा कि गुजरात रिलायंस की जन्मभूमि और कर्मभूमि है। रिलायंस में हमारा आदर्श भारत प्रथम और भारत में भी गुजरात प्रथम है। गुजरात रिलायंस की जन्मभूमि और कर्मभूमि है। गुजरात हमेशा रिलायंस के लिए पहला पसंदीदा स्थल बन रहा है और रहेगा।
महात्मा मंदिर में शुक्रवार से आरंभ हुए 9वें वाइब्रेंट गुजरात वैश्विक सम्मेलन-2019 के उदघाटन सत्र को संबोधित करते हुए अंबानी ने कहा कि रिलायंस ने गुजरात में अब तक 3 लाख करोड़ का निवेश किया है और 10 लाख से ज्यादा लोगों को रोजगार दिया है।
उन्होंने यह भी कहा कि पिछले एक दशक की तुलना में रिलायंस गुजरात अगले दस वर्षों में दुगना निवेश करेगा जिससे रोजगार के भी दुगने अवसर प्राप्त होंगे।
पीडीपीयू में 150 करोड़ का निवेश

उन्होंने कहा कि रिलायंस फाउंडेशन गांधीनगर के पास रायसण स्थित पंडित दीनदयाल पेट्रोलियम यूनिवर्सिटी (पीडीपीयू) में 150 करोड़ का निवेश करेगा। इससे संस्था को और ज्यादा मजबूत व अंतरराष्ट्रीय स्तर का प्रसिद्ध संस्थान बनेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो