scriptबिना डिग्री के ही चला रहा था क्लीनिक | Rajkot : Fake doctor arrested | Patrika News

बिना डिग्री के ही चला रहा था क्लीनिक

locationअहमदाबादPublished: Feb 19, 2019 04:27:56 pm

Submitted by:

Gyan Prakash Sharma

कोलकाता का फर्जी चिकित्सक गिरफ्तार

Fake doctor in rajkot

Fake doctor in rajkot

राजकोट. राजकोट तहसील पुलिस ने एक और फर्जी चिकित्सक को गिरफ्तार किया है, जो बिना डिग्री के ही क्लीनिक चला रहा था।
मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर तहसील पुलिस की टीम ने ने कोठारिया सॉलवंट रसूलपरा के पीछे बजरंग सोसासटी स्थित श्री कृष्णा क्लीनिक पर छापा मारा, जहां क्लीनिक संचालक अमरीना प्रोबीस बिश्वा (२४) के पास चिकित्सक की कोई डिग्री नहीं मिली थी।
मूलरूप से कोलकाता के नोदिया जिले के नोदीवाजला गांव निवासी अमरीना कुछ समय से किराये की दुकान में क्लीनिक चलाता था। उसके बंगाल में ग्रेज्युएट किया है। पुलिस ने स्थल से दवाई व इंजेक्शन और २५०० रुपए सहित ५१५० रुपए का माल बरमद किया है।
अपहरण कर मारपीट से जख्मी युवक की मौत
राजकोट. अपहरण के बाद मारपीट करने से युवक की मौत का मामला सामने आया है। इसके साथ ही हत्या के प्रयास का मामला अब हत्या में परिवर्तित हो गया है।
जानकारी के अनुसार महिला से प्रेम प्रकरण के मामले में प्रेमिका सहित चार जनों ने भावनगर रोड पर नवा थोराळा निवासी तौफिक सलीम (२३) का पांच दिन पूर्व अपहरण किया था। बाद में मारपीट कर उसे ८० फीट रोड पर फेंक गए थे। दूसरी ओर, मारपीट में जख्मी युवक को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां रविवार रात को उसकी मौत हो गई। इस संबंध में प्रद्युमननगर पुलिस ने मामला दर्ज कर प्रेमिका सहित तीन जनों को शिकंजे में लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो