scriptवटवा के कांस्टेबल ने की आत्महत्या | police constable sucide in front of train | Patrika News
अहमदाबाद

वटवा के कांस्टेबल ने की आत्महत्या

ट्रेन के सामने कूदकर दी जान

अहमदाबादApr 18, 2019 / 10:31 pm

nagendra singh rathore

Sucide

वटवा के कांस्टेबल ने की आत्महत्या

अहमदाबाद. शहर के वटवा थाने में कार्यरत पुलिस कांस्टेबल के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। वटवा के ही रोपडा ब्रिज के नीचे ट्रेन के सामने कूदकर कांस्टेबल लगधीर सिंह गोहिल ने आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।
वटवा पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू की है। पुलिस के अनुसार यह घटना बुधवार रात करीब पौने नौ बजे हुई। वटवा के गमडी रोड स्थित शक्ति गार्डनिया निवासी लगधीर सिंह गोहिल (३०) शाम को नौकरी से छूटकर घर जा रहे थे। इस दौरान रोपड़ा ब्रिज के नीचे ट्रेन के सामने कूदकर उन्होंने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने फिलहाल आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है। गोहिल के परिजनों, मित्रों से कारण का पता लगाने की कोशिश शुरू की है।
बुजुर्ग की ट्रेन की चपेट में आने से मौत
अहमदाबाद. ट्रेन की चपेट में आने से एक और व्यक्ति की मौत की घटना सामने आई है। शहर के मणिनगर इलाके में रेलवे पटरी पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने से ७० वर्षीय बुजुर्ग गणेश वाघेला की मौत हो गई। गीता मंदिर चोर्यासी की चाली में रहने वाले गणेशभाई मंगलवार को मणिनगर रेलवे क्रॉसिंग के समीप से गुजर रहे थे। उस दौरान यह हादसा हुआ। मणिनगर पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है।

Home / Ahmedabad / वटवा के कांस्टेबल ने की आत्महत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो