scriptउडऩे के समय विमान का टायर फटा, सभी 185 यात्री सुरक्षित | Plane suffers tyre burst, emergency landing at Ahmedabad, All safe | Patrika News

उडऩे के समय विमान का टायर फटा, सभी 185 यात्री सुरक्षित

locationअहमदाबादPublished: Sep 20, 2018 01:05:15 am

Submitted by:

Uday Kumar Patel

-मुंबई से अहमदाबाद के लिए भरी थी उड़ान

Plane suffers tyre burst, emergency landing at Ahmedabad, All  safe

उडऩे के समय विमान का टायर फटा, सभी 185 यात्री सुरक्षित

अहमदाबाद. मुंबई से अहमदाबाद आ रही इंडिगो एयरलाइंस के विमान का टायर फट गया। बुधवार देर शाम को घटी इस घटना में विमान के सभी 185 यात्री सुरक्षित बचे गए।
सूत्रों के अनुसार बुधवार को मुंबई से 185 यात्रियों को लेकर अहमदाबाद के लिए उड़े विमान का टेक ऑफ होने के दौरान टायर फट गया। इसके बाद पायलट ने अहमदाबाद में इमरजेन्सी लैंडिंग की मांंग की जहां पर विमान को सुरक्षित उतारा गया। हालांकि एयरबस ए-320 कुछ समय के लिए रनवे पर फंसा रहा जिस कारण इस दौरान कोई अन्य फ्लाइट नहीं उड़ सकी।
बताया जाता है कि मुंबई हवाई अड्डे से उडऩे के दौरान विमान का टायर फट गया था। इस पर पायलट ने अहमदाबाद एयर ट्रैफिक कंट्रोल से अहमदाबाद में इमरजेंसी लैंडिंग की मांग की जिसे तुरंत मंजूरी मिली। इसके बाद पर अहमदाबाद हवाई अड्डे पर इमरजेंसी कार्रवाई आरंभ करते हुए इस विमान को पूरी प्राथमिकता दी गई। विमान देर शाम सात बजकर 21 मिनट पर सुरक्षित रूप से लैण्ड कर गया। सभी यात्री पूरी तरह सुरक्षित बताए जाते हैं। विमान फिलहाल अहमदाबाद हवाई अड्डे पर विस्तृत जांच के लिए पार्क किया गया है।

आईएएस अधिकारियों के तबादले

गांधीनगर. राज्य सरकार ने सोमवार को आधा दर्जन आईएएस अधिकारियों के तबादले के आदेश जारी किए। खेल, युवा व संस्कृति मामलों के सचिव वी. पी. पटेल को नया परिवहन आयुक्त नियुक्त किया गया है। वे अब तक इस पद पर रहे आर.एम. जादव की जगह लेंगे। पटेल खेल, युवा व संस्कृति मामलों के सचिव पद का प्रभार संंभालेंगे।
उधर जादव को व्यवस्थापन आयुक्त (सेटलमेंट कमिश्नर) व भूमि रिकॉर्ड के निदेशक नियुक्त किया गया है।
अवकाश से लौटीं आईएएस अधिकारी अवंतिका सिंह औलख को तकनीकी शिक्षा के निदेशक के पद पर नियुक्त किया गया है। इस पद पर रहे के. के. निराला का तबादला कर दिया गया है।
गिर सोमनाथ जिले के जिला विकास अधिकारी (डीडीओ) ए. एम. शर्मा को महिला व बाल विकास आयुक्त कार्यालय में निदेशक नियुक्त किया गया है। इस पद पर रहीं मनीषा चंद्रा का तबादला कर दिया गया। वडोदरा शहरी विकास प्राधिकरण (वुडा) के सीईओ डी. बी. रहवर को गिर सोमनाथ जिले का डीडीओ नियुक्त किया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो