script2036 में गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र में होगा ओलंपिकः शाह | Patrika News
अहमदाबाद

2036 में गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र में होगा ओलंपिकः शाह

केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को साणंद से शुरू किए रोड शो का समापन वेजलपुर में करने के बाद यहां आयोजित जनसभा को संबोधित किया। उन्होनें कहा कि गुजरात में भाजपा सभी 26 सीटों पर जीत की हैट्रिक लगाएगी। उन्होंने एक बार फिर गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र को देश का सबसे विकसित लोकसभा क्षेत्र बनाने […]

अहमदाबादApr 18, 2024 / 11:20 pm

nagendra singh rathore

Union Minister Amit Shah in Vejalpur

अहमदाबाद शहर के वेजलपुर में आयोजित जनसभा को संबोधित करते केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह।

केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को साणंद से शुरू किए रोड शो का समापन वेजलपुर में करने के बाद यहां आयोजित जनसभा को संबोधित किया। उन्होनें कहा कि गुजरात में भाजपा सभी 26 सीटों पर जीत की हैट्रिक लगाएगी।
उन्होंने एक बार फिर गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र को देश का सबसे विकसित लोकसभा क्षेत्र बनाने का संकल्प दोहराते हुए कहा कि वर्ष 2036 में भारत में ओलंपिक होगा। भारत में भी यह ओलंपिक गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र में होगा।

भीषण गर्मी में इस समय तक करें मतदान

शाह ने कहा कि 7 मई को गुजरात में मतदान होना है। उस दिन भीषण गर्मी पड़ेगी। ऐसे में सभी लोगों को सुबह 10.30 बजे से पहले ही मतदान करना है। इतना ही नहीं अपने सभी परिजनों का मतदान भी कराना है। रेकॉर्ड बनाने के लिए यह सभा खत्म होने के बाद अपने 25 परिजनों को भाजपा को मत देने के लिए प्रेरित करने की भी उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की।

मोदी ने देश को किया सुरक्षित व समृद्ध

शाह ने कहा कि बीते 10 सालों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार ने आतंकवाद, नक्सलवाद को खत्म करने के साथ जम्मू एवं कश्मीर से धारा 370 खत्म की। अयोध्या में राम मंदिर बनाया। तीन तलाक, यूसीसी, सीएए जैसे निर्णय किए। मोदी ने देश को सुरक्षित करने और समृद्ध करने का काम किया है। इतना ही नहीं देश की जनता को वचन दिया है कि देश जब आजादी की शताब्दी मानाएगा तब 2047 में भारत हर क्षेत्र में नंबर वन होगा।

Home / Ahmedabad / 2036 में गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र में होगा ओलंपिकः शाह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो