scriptउधार दिए पैसे मांगने पर भाईयों ने सोनी को उतारा मौत के घाट | Murder in Ranip | Patrika News

उधार दिए पैसे मांगने पर भाईयों ने सोनी को उतारा मौत के घाट

locationअहमदाबादPublished: Nov 19, 2018 11:04:22 pm

पैसे लेने के लिए बुलाकर की मारपीट, अस्पताल में सोनी ने तोड़ा दम
 

murder

उधार दिए पैसे मांगने पर भाईयों ने सोनी को उतारा मौत के घाट

अहमदाबाद. उधार दिए पैसों मांगने पर दो भाईयों ने मिलकर सोनी की सुभाषब्रिज के पास केशवनगर में पीट पीटकर हत्या कर दी। जख्मी सोनी ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पीडि़त के भाई की शिकायत पर राणीप पुलिस ने दो भाईयों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया है।
केशवनगर में हरभोले सोसायटी में रहने वाले हितेश शाह (५२) ने उन्हीं की सोसायटी में रहने वाले राजूभाई जैन एवं उसके भाई चांदखेड़ा जनतानगर निवासी पोपट जैन के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कराया है।
शिकायत में बताया कि यह घटना रविवार की शाम को केशवनगर में सतलज सोसायटी के गेट के पास हुई। दोनों ही भाईयों ने हितेशभाई शाह के शाहपुर सांकळी शेरी निवासी बडे भाई पंकजभाई शाह (६०) को बुलाकर उन पर हमला कर दिया। उनकी पिटाई करने के चलते वो जख्मी हो गए। उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।
शिकायत में बताया कि पंकजभाई भी उनकी तरह ही नाणाधीरनार का धंधा करते हैं। पंकजभाई के चचेरे भाई मुकेश के पुत्र से आरोपी राजू जैन, पोपट जैन की भांजी ने प्रेम विवाह किया था। जिससे दोनों रिश्ते में भी हैं।
राजू जैन ने पंकजभाई से कुछ समय पहले 11 लाख रुपए उधार लिए थे। पंकजभाई ने उनके छोटेभाई हितेशभाई को बताया कि वो कई बार रुपए मांग चुके हैं, लेकिन रुपए नहीं लौटा रहे हैं। इन्हीं रुपए के सिलसिले में रविवार को राजूभाई ने पंकजभाई को रुपए लेने के लिए बुलाया था। ऐसा कहकर उन्हें केशनगर सतलज सोसायटी के पास ले गए। जहां राजूभाई और उसके भाई पोपट जैन ने मिलकर पंकजभाई पर हमला कर दिया। पिटाई करने के चलते वो नीचे गिर गए, जख्मी हो गए। जिसके बाद उन्होंने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। राणीप पुलिस ने हितेशभाई की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज किया है। पिटाई करने के चलते वो नीचे गिर गए, जख्मी हो गए। जिसके बाद उन्होंने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। राणीप पुलिस ने हितेशभाई की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो