scriptहोटल से चेक की चोरी कर ढाई लाख निकालने की कोशिश | Man theft cheque in hotel and trying to cheat | Patrika News

होटल से चेक की चोरी कर ढाई लाख निकालने की कोशिश

locationअहमदाबादPublished: Sep 21, 2018 11:46:36 pm

एमडी के फर्जी हस्ताक्षर कर बैंक में जमा भी कराया

crime

होटल से चेक की चोरी कर ढाई लाख निकालने की कोशिश

अहमदाबाद. वस्त्रापुर इलाके में एक होटल से चेक की चोरी करने के बाद उस पर कंपनी के प्रबंध निदेशक के फर्जी हस्ताक्षर करके ढाई लाख रुपए से अधिक की राशि निकालने की कोशिश करने का मामला सामने आया है। बैंक में क्लियरेंस को चेक के पहुंचने पर उसमें हस्ताक्षरों के फर्जी होने की बात सामने आने से ठगी की कोशिश विफल हो गई।
इस बाबत राजपथ क्लब के पास स्थित जिंजर होटल के एकाउंटेंट स्नेहल ठाकोर ने निर्णयनगर निवासी अक्षेश पंचाल के विरुद्ध चेक को चुराने और फिर उस पर फर्जी हस्ताक्षर करके चेक के जरिए दो लाख ५८ हजार रुपए निकालने की कोशिश करने का आरोप लगाया है।
वस्त्रापुर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है। अक्षेश उनके होटल में इलैट्रीशियन का कामकाज करता था। उससे कुछ दिनों पहले ही झगड़ा भी हुआ था।
मौज शौक को दुपहिया चुराने के आरोप में तीन किशोरों को पकड़ा
अहमदाबाद. मौज-शौक करने के लिए दोपहिया वाहनों को चोरी करने के बाद उन्हें लेकर घूमने वाले तीन किशोरों को क्राइम ब्रांच ने दो अलग अलग जगहों से तीन किशोरों को पकड़ा और चार वाहन जब्त किए हैं।
क्राइम ब्रांच ने दो किशोरों को शहर के दाणापीठ चार रास्ते से चोरी की एक बाइक के साथ पकड़ा। दोनों ही इस बाइक को लेकर यहां से गुजर रहे थे। कागजात नहीं होने से और संतोषजनक जानकारी न देने से पकड़कर दोनों से पूछताछ की। दोनों ने कबूला दोनों ने घी कांटा आदर्श स्कूल के पास से एक अन्य स्कूटर और प्रहलादनगर गार्डन के पास कॉम्पलैक्स की पार्किंग से भी एक स्कूटर की चोरी और की है। दोनों स्कूटरों को इन किशोरों ने अलग अलग जगह पर लावारिस हालत में खड़ा रखा था, जिसे बरामद कर लिया है।
वहीं दूसरी ओर, दधीचि ब्रिज के पास से एक किशोर को चोरी की बाइक के साथ पकड़ा। वह नंबर बिना की बाइक लेकर यहां से गुजर रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो