scriptटेक्नीशियन की हत्या के आरोप में पिता-पुत्र सहित तीन गिरफ्तार | LCB arrest three accused in Technician murder | Patrika News

टेक्नीशियन की हत्या के आरोप में पिता-पुत्र सहित तीन गिरफ्तार

locationअहमदाबादPublished: May 03, 2019 09:12:45 pm

पैसे देते समय भरा पर्स देख बिगड़ी थी नियत, उतारा था मौत के घाट
 

Murder

टेक्नीशियन की हत्या के आरोप में पिता-पुत्र सहित तीन गिरफ्तार

अहमदाबाद. स्थानीय अपराध शाखा (एलसीबी) ने जिले के बावळा में रजोडा पाटिया के समीप एक बंद मिल के पास मिले निजी कंपनी के टेक्नीशियन दीपक सिंह सिनघब (33) की हत्या की गुत्थी को सुलझाने का दावा किया है। इस मामले में एलसीबी ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसमें दो आरोपी पिता-पुत्र हैं।
पकड़े गए आरोपियों में उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ जिले की अत्रोली तहसील के चितकुर गांव निवासी अर्जन सिंह यादव (३५), भिखारीलाल वाल्मीकि (४५) और उसका पुत्र राहुल वाल्मीकि (20) शामिल हैं।
रजोडा गांव से गत वर्ष 2 अक्टूबर को शव मिलने के बाद युवक की शिनाख्त मूलरूप से उत्तराखंड निवासी और फिलहाल अहमदाबाद के पास केराला जीआईडीसी स्थित एक निजी कंपनी में टेक्नीशियन का काम करने वाले दीपक के रूप में हुई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर मौत की पुष्टि होने पर हत्या का मामला दर्ज किया गया। जांच में सामने आया कि एक कंपनी में काम करने वाले श्रमिकों में से कुछ श्रमिक गायब है। शंका के आधार पर तलाशी की गई और हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर अर्जुन सिंह ने आरोप कबूल लिया।
पैसे लौटाने के बहाने ले गया था राइस मिल

प्राथमिक जांच में सामने आया कि गत वर्ष पहली अक्टूबर को अर्जुन यादव और दीपक दोनों सब्जी लेने के दौरान मिले थे। एक भी भाषा में बोलने के चलते जान-पहचान हुई। अर्जुन के पास फुटकर पैसे नहीं थे तो दीपक ने उसकी सब्जी के 30 रुपए दिए। इस दौरान अर्जुन ने दीपक का पर्स पैसों से भरा देखा तो नीयत बिगड़़ गई। ३० रुपए वापस देने की बात कहते हुए अर्जुन दीपक को उसकी बंद राइस मिल में ले गया जहां वह काम करता था। यहां पर अर्जुन ने उसके साथियों के साथ मिलकर दीपक का गला दबाकर हत्या कर दी थी। आरोपी ने 11 हजार की रकम वाला पर्स और मोबाइल फोन ले लिया था और दीपक के शव को मिल के पास ही फेंककर फरार हो गए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो