सेना के शहीद जवान को सम्मान के साथ अंतिम विदाई

By: Rajesh Bhatnagar

Published On:
Jul, 19 2019 11:31 PM IST

  • एक महीने पहले हुआ था विवाह

    भाजपा में शामिल हुए ठाकोर नेता अल्पेश, पूर्व सांसद नटुजी ठाकोर भी अंतिम यात्रा में हुए शामिल

महेसाणा. जिले की खेरालु तहसील के कुडा गांव निवासी व भारतीय सेना के शहीद जवान ठाकोर प्रवीण प्रधानजी (24 वर्ष) को कुडा गांव में शुक्रवार को सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई। प्रवीण का विवाह एक महीने पहले ही हुआ था।
जानकारी के अनुसार प्रवीणसिंह कुडा गांव से 4 वर्ष पहले ही भारतीय सेना में भर्ती हुआ था। वह फिलहाल जम्मू काश्मीर के लेह में तैनात था। करीब एक महीने पहले ही विवाह करने के बाद अपनी 508 एएससी आर्मी बटालियन में ड्यूटी पर गया था। नहाने के लिए गर्म पानी करने के दौरान करंट लगने के बाद उसका निधन हो गया।
शुक्रवार को सेना के अधिकारी सेना के ही वाहन में उसका शव लेकर कुडा गांव पहुंचे। गांव में उसकी अंतिम यात्रा निकाली गई, उसमें बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए। गुरुवार को ही भाजपा में शामिल हुए ठाकोर समाज के नेता अल्पेश ठाकोर के अलावा पूर्व सांसद नटुजी ठाकोर भी अंतिम यात्रा में शामिल हुए। शहीद जवान प्रवीणसिंह को अश्रुपूरित श्रद्धांजलि देने के साथ भारत माता की जय के नारों के बीच अंतिम विदाई दी गई। जय हिन्द व जय जवान के नारे भी लगाए गए।

Published On:
Jul, 19 2019 11:31 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।