scriptजमीन दलाल के पुत्र ने नौवीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या | Land broker son jumped nineth floor in Ahmedabad | Patrika News

जमीन दलाल के पुत्र ने नौवीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

locationअहमदाबादPublished: Oct 28, 2018 11:12:41 pm

कारणों का पता नहीं, पिता के साथ ही काम से जुड़ा था

sucide

जमीन दलाल के पुत्र ने नौवीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

अहमदाबाद. शहर के पालडी इलाके में रहने वाले जमीन दलाल के पुत्र ने अपने घर की इमारत की नौवीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। यह घटना रविवार की सुबह हुई। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।
पालडी पुलिस के अनुसार घटना परिमल गार्डन अंडर ब्रिज के पास स्थित प्रकृति अपार्टमेंट में हुई। यहां रहने वाले शैलेन शाह के पुत्र साहिल शाह (20) ने रविवार सुबह किसी कारणवश नौवीं मंजिल से नीचे कूदकर आत्महत्या कर ली। अपार्टमेंट के नीचे रविवार होने के नाते सुबह के समय कार को धो रहे दो पड़ोसियों ने जब आवाज आने पर देखा तो साहिल नीचे पड़ा था। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
आत्महत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है ना ही उसकी कोई सुसाइड नोट मिली है। साहिल परिवार का इकलौता बेटा था। उसके एक छोटी बहन है। उसने हाल ही में बीबीए की पढ़ाई पूूरी की है और वो भी अपने पिता के साथ काम जुड़़ गया था। उसे डांस का शौक था। उसके कई सेलिब्रिटीज के साथ फोटोग्राफ भी हैं।
पत्नी के मायके जाने पर युवक ने की आत्महत्या
अहमदाबाद. शहर के कारंज थाना इलाके में एक युवक ने पत्नी के मायके चले जाने से क्षुब्ध होकर शनिवार को घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
यह घटना घीकांटा बाकरअली की चाली में हुई। यहां रहने वाले राहुल उर्फ लालो परमार (२७) ने शनिवार की शाम को घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। प्राथमिक जांच में सामने आया कि उसकी पत्नी रूठकर मायके चली गई थी, जिसकेचलते क्षुब्ध होकर उसने यह कदम उठाया।
दो महिलाओं ने भी की आत्महत्या
अहमदाबाद. शहर में निकोल व मणिनगर इलाके में दो महिलाओं ने अज्ञात कारणों से आत्महत्या कर ली।
निकोल में स्वामी विवेकानंद चार मालिया निवासी सविता चौहान (४८) ने शनिवार सुबह किसी कारणवश फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।वहीं मणिनगर में रामलालनगर में रहने वाली पायल उर्फ ममता जोगी ने भी किसी कारणवश शुक्रवार की शाम को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो