script

नए साल के दिन युवक की पिटाई कर मोबाइल लूटने के आरोप में तीन गिरफ्तार

locationअहमदाबादPublished: Nov 11, 2018 10:28:07 pm

नेहरूब्रिज सरदार बाग के पास से लूटकर भागे थे
 

loot accused

नए साल के दिन युवक की पिटाई कर मोबाइल लूटने के आरोप में तीन गिरफ्तार

अहमदाबाद. नए साल के दिन आठ नवंबर को नेहरूब्रिज के समीप सरदारबाग के पास से राह चलते एक युवक के हाथों से मोबाइल फोन लूटकर स्कूटर से भागे युवक और पीछे दौड़े मोबाइल मालिक की प्लास्टिक व लकडी के डंडे से पिटाई करने वाले दो आरोपियों को कारंज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
पकड़े गए आरोपियों में सैफ कुरैशी (22) मिर्जापुर में खातुन अपार्टमेंट में रहता है। फरहान शेख मिर्जापुर में बगदाद बिल्डिंग में जबकि इस्माइल उर्फ अज्जू कुरैशी (२५) जुहापुरा संकलितनगर का निवासी है।
आठ नवंबर को तीनों ही युवकों ने रात करीब साढ़े नौ बजे के आसपास सरदारबाग के पास मोबाइल फोन लेकर गुजर रहे युवक के हाथ से मोबाइल फोन सैफ ने छीन लिया और स्कूटर लेकर फरार हो गया। मोबाइल मालिक युवक पीछे दौड़ा तो फरहान और इस्माइल ने उसकी प्लास्टिक व लकड़ी के डंडे से पिटाई की । इस मामले में कारंज थाने में प्राथमिकी दर्ज हुई थी। इस बीच शनिवार को कारंज पुलिस को सूचना मिली कि तीन युवक शंकास्पद हालत में सरदारबाग के पीछे गली में बैठे हैं। जिस पर मौके पर पहुंचकर तीनों को हिरासत में लेकर की गई पूछताछ में तीनों ने मोबाइल फोन लूटने का आरोप कबूल कर लिया। आरोपियों के पास से लूटा गया फोन और उपयोग में लिए गए स्कूटर को बरामद कर लिया है।
सोला में चाकू दिखाकर मोबाइल लूटने के दो आरोपियों को पकड़ा
अहमदाबाद. सोला पुलिस ने भी शनिवार को दो युवकों को चोरी के मोबाइल फोन व चाकू के साथ पकड़ा है। उनके पास से लूट में उपयोग में ली गई बाइक भी बरामद की गई है।
पकड़े गए आरोपियों ने कुछ दिनों पहले ही एक युवक को चाकू दिखाकर उसके पास से उसका मोबाइल फोन लूट लिया था। पकड़े गए आरोपियों में किशन उर्फ तरगाळो बारोट और धीरज परमार (1८) शामिल हैं। दोनों ही चांदलोडिया के संत रोहितदासनगर के रहने वाले हैं।
चोरी के स्कूटर के साथ दो गिरफ्तार
अहमदाबाद. सरखेज पुलिस ने चोरी के स्कूटर के साथ दो युवकों को पकड़ा है। पकड़े गए आरोपियों में एक दशरथ सोलंकी है, जबकि दूसरे का नाम जयेश ठाकोर है। इनके पास से बरामद स्कूटर आनंदनगर थाना इलाके से चोरी किया गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो