scriptफेसबुक लाइव कर हार्दिक ने कहा एकता यात्रा में भीड़ नहीं, किसान सत्याग्रह विफल करने की साजिश | Hardik patel says, some people trying to flop kisan satyagrah | Patrika News

फेसबुक लाइव कर हार्दिक ने कहा एकता यात्रा में भीड़ नहीं, किसान सत्याग्रह विफल करने की साजिश

locationअहमदाबादPublished: Oct 28, 2018 10:59:25 pm

बांभणिया के आरोपों पर बोले हार्दिक-स्पष्टता की जरूरत नहीं
 

hardik patel

फेसबुक लाइव कर हार्दिक ने कहा एकता यात्रा में भीड़ नहीं, किसान सत्याग्रह विफल करने की साजिश

अहमदाबाद. पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) के मुख्य संयोजक हार्दिक पटेल ने रविवार को फेसबुक लाइव करके उन पर उनके पूर्व साथी दिनेश बांभणिया की ओर से लगाए गए आरोपों पर कहा कि वे किसी को स्पष्टता देने की जरूरत नहीं समझते हैं।
हार्दिक ने कहा कि जब-जब सरकार के विरुद्ध कोई कार्यक्रम मजबूती से करने की तैयारी हुई तब-तब उन्हें बदनाम करने की साजिशें की गईं। इससे पहले भी चुनावों के दौरान वीडियो जारी करके बदनाम करने की कोशिश की गई। गुजरात विधानसभा चुनाव से दो दिन पहले संवाददाता सम्मेलन करके लोगों को गुमराह करने का प्रयास किया गया। अब जब 31 अक्टूबर को सरदार पटेल की जयंती पर जूनागढ़ जिले की वंथली में हजारों की संख्या में किसान उमडऩे वाले हैं तब उस कार्यक्रम को फ्लॉप करने के लिए कल संवाददाता सम्मेलन करके नाटक किया गया।
हार्दिक पटेल ने राज्य में निकाली जा रही एकता यात्रा में लोगों की भीड़ के नहीं आने की बात कहते हुए आरोप लगाया कि एकता यात्रा के बाद सरदार पटेल की प्रतिमा को स्थल पर ही छोड़कर उनका अपमान किया जा रहा है।
हार्दिक ने कहा कि जूनागढ़ के वंथली में सभा किसानों की कर्ज माफी, उनकी बिजली, पानी की समस्या, समर्थन मूल्य, फसल बीमा की समस्या के साथ-साथ पाटीदारों को आरक्षण दिलाने, जेल में बंद अल्पेश कथीरिया की रिहाई के मुद्दे पर भी है।
हार्दिक ने कहा कि इस किसान सत्याग्रह में देश के पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा, सांसद शत्रुघ्न सिन्हा भी शिरकत करेंगे।
हार्दिक ने दिल्ली में डांस करने के दिनेश बांभणिया के आरोप पर कहा कि कुछ लोगों को माता का गरबा करने में भी डांस दिखाई देता है।
ज्ञात हो कि शनिवार को ही हार्दिक पटेल के पूर्व साथी दिनेश बांभणिया ने संवाददाता सम्मेलन करके आरोप लगाया था कि हार्दिक पटेल जदयू महासचिव प्रशांत किशोर के साथ मिलकर गुजरात में भाजपा को ज्यादा नुकसान ना हो और कांग्रेस को ज्यादा फायदा ना हो इसके लिए थर्ड फ्रंट खड़ा करने की कोशिश कर रहे हैं। इसमें कहीं न कहीं भाजपा का समर्थन वे कर रहे हैं, क्योंकि जदयू अभी केन्द्र में भाजपा के साथ मिलकर सरकार चला रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो