scriptगुजरात ओबीसी आयोग ने पास संयोजकों को नहीं दिया समय,कहा- कल पूछ लेना! | Gujarat OBC Commission not give time today for PAAS member | Patrika News

गुजरात ओबीसी आयोग ने पास संयोजकों को नहीं दिया समय,कहा- कल पूछ लेना!

locationअहमदाबादPublished: Nov 19, 2018 10:39:16 pm

समय मिलने पर हार्दिक सहित पास की टीम करेगी ओबीसी आरक्षण के लिए पाटीदारों का सर्वे करने की मांग, ५० से ज्यादा मांगपत्र हैं लंबित

Gujarat OBC Commission

गुजरात ओबीसी आयोग ने पास संयोजकों को नहीं दिया समय,कहा- कल पूछ लेना!

अहमदाबाद. महाराष्ट्र में मराठाओं को अन्य पिछड़ा वर्ग के तहत आरक्षण देने की सिफारिश महाराष्ट्र के अन्य पिछड़ा वर्ग आयोग की ओर से किए जाने की बात सामने आने से गुजरात में आरक्षण की मांग कर रहे पाटीदारों ने भी गुजरात ओबीसी आयोग से मुलाकात के लिए समय मांगा है। वैसे इससे पहले भी पाटीदारों की कई संस्थाएं और व्यक्तियों की ओर से एवं पास की ओर से भी गुजरात ओबीसी आयोग को पाटीदारों को ओबीसी आरक्षण देने के लिए सर्वे कराने की मांग से जुड़े आवेदन-पत्र दिए जा चुके हैं।
गुजरात में पाटीदारों को ओबीसी आरक्षण दिलाने के लिए आंदोलन चला रही पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति के तीन संयोजक जयेश पटेल, गीताबेन पटेल और निखिल सवाणी ने गांधीनगर स्थित गुजरात ओबीसी आयोग कार्यालय पहुंचकर मुलाकात के लिए समय की मांग की।
सवाणी ने बताया कि सोमवार को कार्यालय पहुंचने पर भी उन्हें मुलाकात के लिए कोई समय नहीं दिया गया है। आयोग की ओर से मंगलवार को फोन करके किस दिन पास का प्रतिनिधि मंडल उन्हें मिल सकता है उसकी तिथि व समय लेने को कहा है।
मंगलवार को फोन करके तिथि जानी जाएगी। मंजूरी मिलने पर पास के मुख्य संयोजक हार्दिक पटेल की अगुवाई में पास का 21 सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल आयोग से मुलाकात करेगा। उन्हें पाटीदार समाज का सर्वेक्षण करके पाटीदारों को ओबीसी आरक्षण देने की मांग करेगा।
पास संयोजक गीताबेन पटेल ने भी संवाददाताओं को बताया कि वैसे इससे पहले भी गुजरात ओबीसी आयोग को एक दो नहीं बल्कि विभिन्न संस्था और व्यक्तियों की ओर से मिलकर ५० से ज्यादा आवेदन पाटीदारों को ओबीसी आरक्षण देने के लिए सर्वे करने को लेकर दिए जा चुके हैं, लेकिन उन आवेदनों का क्या हुआ। वे रद्द हुए या स्वीकार हुए। उस पर क्या प्रगति हो रही है उसका कोई ब्यौरा या जानकारी उपलब्ध नहीं कराई गई है। उस पर क्या प्रगति हो रही है उसका कोई ब्यौरा या जानकारी उपलब्ध नहीं कराई गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो