scriptगुजरात कांग्रेस का नया ढांचा बना | Gujarat becomes a new structure for Congress | Patrika News

गुजरात कांग्रेस का नया ढांचा बना

locationअहमदाबादPublished: Aug 25, 2017 11:52:00 pm

आखिरकार गुरुवार को गुजरात कांग्रेस का नया ढांचागत गठित कर दिया गया। नए ढांचे में जहां 14 महासचिव, 63 सचिव हैं, तो दस उपाध्यक्ष, सात प्रवक्ता और 1३ जिल

Gujarat becomes a new structure for Congress

Gujarat becomes a new structure for Congress

अहमदाबाद।आखिरकार गुरुवार को गुजरात कांग्रेस का नया ढांचागत गठित कर दिया गया। नए ढांचे में जहां 14 महासचिव, 63 सचिव हैं, तो दस उपाध्यक्ष, सात प्रवक्ता और 1३ जिलों और शहरों में अध्यक्ष बनाए गए।

जहां कांग्रेस में चुनाव प्रचार की कमान सिद्धार्थ पटेल को सौंपी गई है वहीं मधुसूदन मिी को चुनावी घोषणापत्र कमेटी का अध्यक्ष, दीपक बाबरिया और गौरव पंड्या को संयोजक बनाया गया। वहीं अर्जुन मोढवाडिया को चुनाव प्रचार व सामग्री कमेटी को अध्यक्ष व डॉ. विजय दवे को संयोजक बनाया गया। शक्तिसिंह गोहिल को चुनाव मीडिया कमेटी का चेयरमैन और हिमांशु व्यास को संयोजक बनाया गया। नरेश रावल को शहरी क्षेत्रों के लिए चुनावी संयोजन समिति का अध्यक्ष बनाया गया।

सत्यजीतसिंह गायकवाड, जगदीश ठाकोर, प्रवीण राठौड़, बाबूभाई मांगुकिया, वजीरखान पठान, कश्मीराबेन मुंशी, जशोदाबेन परमार, भीखूभाई वारोतरिया, धीरूभाई गजेरा, पुंजाभाई गामित को उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया। अमीबेन याज्ञिक, बदरुद्दीन शेख, जयराजसिंह जाड़ेजा, कैलाश गढ़वी, राजन प्रियदर्शी, परांजयादित्य सिंह परमार एवं नैषध देसाई को प्रवक्ता बनाया गया। इसी तरह कार्यकारी समिति में जसवंत भट्टी, रघु देसाई, डॉ. मोहम्मद शफी एवं ए.डी. पटेल शामिल हैं।

ये हैं शहर-जिला कांग्रेस समिति के अध्यक्ष

इन्द्रनील राज्यगुरू को राजकोट सिटी, कमलेन्द्रसिंह पुरवार को अरवल्ली, मोतीसिंह चौधरी को डांग, सतीष विरडा को जूनागढ़ सिटी, लतीश कगथारा को मोरबी, हितेश वोरा को राजकोट जिला, मणीभाई पटेल को साबरकांठा, जगदीश पटेल को सूरत, प्रशांत पटेल को वडोदरा सिटी, जे.टी. पटेल को जामनगर जिला, धर्मेश पटेल को नवसारी, हरजीवन नारायणभाई को महीसागर और अजीतसिंह भाटी को पंचमहाल का अध्यक्ष नियुक्त किया गया।

तमंचे के साथ एक गिरफ्तार

आणंद।शहर के लांभवेल रोड से गुरुवार को स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) ने एक युवक को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी की पहचान शहर के सौ फिट रोड स्थित लक्ष्मीपार्क सोसायटी निवासी मोहमद सिद्दिक सैयद के रूप में हुई है। इस संबंध में आणंद टाउन पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो