Gujarat: अहमदाबाद, भरूच में चुनावी सभा करेंगे ओवैसी

By: Uday Kumar Patel

|

Published: 23 Jan 2021, 10:54 PM IST

Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

अहमदाबाद. ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसिलमीन (एआईएमआईएम) के गुजरात प्रदेश महासचिव हमीद भट्टी ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी अहमदाबाद के साथ-साथ भरूच में चुनावी सभाएं करेंगे। जिन जगहों पर पार्टी के प्रत्याशी चुनाव लड़ेंगे उन जगहों पर ओवैसी जरूर जाएंगे। फिलहाल बंगाल और अन्य जगहों पर विधानसभा चुनाव के बिजी शिड्यूल में वे समय निकालकर गुजरात में भी सभा करेंगे।

भाजपा-कांग्रेस एक सिक्के के दो पहलू

भट्टी ने बताया कि पार्टी गुजरात में वे भाजपा को रोकना चाहती है। पार्टी सभी सेकुलर ताकतों का स्वागत करती है कि सभी एक तरह की विचारधारा वाले लोग साथ आएं जिससे भाजपा को गुजरात में परास्त किया जाएगा। एआईएमआईएम की लड़ाई सिद्धांतों पर आधारित है।
एआईएमआईएम को भाजपा की ‘बी’ टीम कहने के आरोपों पर उन्होंने कहा कि ये पूरी तरह गलत है। कांग्रेस की कोई विचारधारा नहीं है। कांग्रेस की लड़़ाई सत्ता की लड़ाई है। कांग्रेस और भाजपा एक सिक्के के दो पहलू हैं। दोनों दलों को सत्ता से मतलब है। इसलिए ‘ए’ या ‘बी’ टीम का कोई सवाल ही नहीं उठता है। उन्होंने कहा कि पार्टी तीसरे विकल्प नहीं बल्कि सशक्त व शक्तिशाली बल के रूप में उभरना चाहती है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।