script

युवक को दो घंटे में आए 50 फोन, धमकी पूर्ण मैसेज भी

locationअहमदाबादPublished: Sep 22, 2018 12:06:12 am

ससुरालवालों पर लगाया आरोप, चल रहा है तलाक का केस
 

Threat call

युवक को दो घंटे में आए 50 फोन, धमकी पूर्ण मैसेज भी

अहमदाबाद. शहर के वस्त्रापुर इलाके में रहने वाले एक युवक को कुछ दिनों पहले मध्यरात्रि बाद एक दो नहीं बल्कि दो घंटे में ५० फोन आए। रात को सो जाने के चलते युवक ने फोन रिसीव नहीं किए। सुबह उठकर देखा तो कई मैसेज भी थे, जिसमें झूठा पुलिस केस करके फंसाने की बात कही गई थी। चार नंबरों के जरिए फोन आए थे।
युवक ने इस बाबत गुरुवार को वस्त्रापुर थाने मे अपने ससुरालवालों पर आरोप लगाते हुए उनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है।
पीडि़त विजय नारंग ने दी शिकायत में कहा कि उसका और उसकी पत्नी का पश्चिम बंगाल के कोलकाता की कोर्ट में तलाक का केस चल रहा है। उसे १६ सितंबर की मध्यरात्रि डेढ़ बजे से सवा तीन बजे के दौरान करीब ५० फोन आए। चार अलग अलग नंबर थे। इसके अलावा मैसेज भी मिले। मैसेज में पुलिस द्वारा झूठे केस में फंसा देने की धमकी दी गई।
नारंग का आरोप है कि इसमें उनके ससुरालवालों का हाथ है। क्योंकि इससे पहले भी उनका पत्नी के साथ झगड़ा होता था तो ससुरालवालों की ओर से उन्हें फोन करके धमकाते थे। ऐसा करके उन्हें परेशान किया जा रहा है।
होटल से चेक की चोरी कर ढाई लाख निकालने की कोशिश
अहमदाबाद. वस्त्रापुर इलाके में एक होटल से चेक की चोरी करने के बाद उस पर कंपनी के प्रबंध निदेशक के फर्जी हस्ताक्षर करके ढाई लाख रुपए से अधिक की राशि निकालने की कोशिश करने का मामला सामने आया है। बैंक में क्लियरेंस को चेक के पहुंचने पर उसमें हस्ताक्षरों के फर्जी होने की बात सामने आने से ठगी की कोशिश विफल हो गई।
इस बाबत राजपथ क्लब के पास स्थित जिंजर होटल के एकाउंटेंट स्नेहल ठाकोर ने निर्णयनगर निवासी अक्षेश पंचाल के विरुद्ध चेक को चुराने और फिर उस पर फर्जी हस्ताक्षर करके चेक के जरिए दो लाख ५८ हजार रुपए निकालने की कोशिश करने का आरोप लगाया है।
वस्त्रापुर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है। अक्षेश उनके होटल में इलैट्रीशियन का कामकाज करता था। उससे कुछ दिनों पहले ही झगड़ा भी हुआ था।

ट्रेंडिंग वीडियो