scriptश्वानों ने 50 बकरियों का किया शिकार | Dogs hunted 50 goats | Patrika News
अहमदाबाद

श्वानों ने 50 बकरियों का किया शिकार

कच्छ जिले की नखत्राणा तहसील के पूर्व गंगोण गांव में

अहमदाबादNov 07, 2018 / 12:14 am

Rajesh Bhatnagar

general

श्वानों ने 50 बकरियों का किया शिकार

गांधीधाम. कच्छ जिले की नखत्राणा तहसील के पूर्व गंगोण गांव में श्वानों ने 50 बकरियों का शिकार कर लिया। सूत्रों के अनुसार गंगोण गांव निवासी खीमा देवा रबारी के बाड़े में सोमवार रात को श्वानों के झुंड ने प्रवेश किया। वहां मौजूद 50 बकरियों का शिकार का मौत के घाट उतारकर श्वान वहां से भाग गए। मालधारी परिवार ने सरकार की ओर से सर्वे कर सहायता चुकाने की मांग की है।
महेश्वरी समाज के श्मशान में 12 समाधियां खंडित
गांधीधाम. कच्छ जिले की मांडवी तहसील के तलवाणा गांव में महेश्वरी समाज के श्मशान में 12 समाधियां खंडित मिलने पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
सूत्रों के अनुसार तलवाणा गांव निवासी जगदीश आतु महेश्वरी की ओर से इस संबंध में मामला दर्ज करवाया गया है। शिकायत के अनुसार अज्ञात व्यक्ति ने सोमवार शाम से चार दिन पहले वारदात को अंजाम दिया। महेश्वरी समाज के श्मशान में प्रवेश कर पूर्वजों की 12 समाधियों व वहां लगी तस्वीरों में अज्ञात व्यक्ति ने तोडफ़ोड़ की।
धार्मिक भावनाएं आहत करने का मामला दर्ज कर निरीक्षक एम.जे. जलु ने जांच शुरू की है। महेश्वरी समाज के लोगों ने आक्रोश व्यक्त करते हुए आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है।
पशुओं पर अत्याचार का वांछित आरोपी गिरफ्तार
हालोल. गोधरा तहसील में पशुओं पर अत्याचार के वांछित आरोपी अब्दुल मजीद शेख को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। रेंज के पुलिस महानिरीक्षक मनोज शशिधर, जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. लीना पाटिल के निर्देश पर स्थानीय अपराध शाखा (एलसीबी) के उप पुलिस के.के. डिंडोर ने मुखबिरसे मिली सूचना के आधार पर वांछित आरोपी को गोधरा तहसील के चंचेलाव गांव में उसके मकान पर तलाशी के दौरान उसे गिरफ्तार किया।
हालोल जीआईडीसी में टायर के गोदाम में आग
हालोल. पंचमहाल जिले के हालोल स्थित जीआईडीसी में ममता टायर कंपनी के गोदाम में मंगलवार दोपहर में अचानक आग लग गई। बड़े पैमाने पर टायर स्क्रेप, पुराने टायरों का कारोबार करने वाली कंपनी के गोदाम में लगी आग बुझाने के लिए हालोल, कालोल के फायर फाइटर ने करीब 4 घंटे तक मशक्कत की।

Home / Ahmedabad / श्वानों ने 50 बकरियों का किया शिकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो