scriptरफाल मुद्दे पर देश से माफी मांगें राहुल-कांग्रेस : शेखावत | Congress-Rahul should apologise to country: Shekhawat | Patrika News

रफाल मुद्दे पर देश से माफी मांगें राहुल-कांग्रेस : शेखावत

locationअहमदाबादPublished: Dec 17, 2018 10:22:50 pm

Submitted by:

Uday Kumar Patel

-सत्ता पक्ष संसद में चर्चा चाहती है, लेकिन कांग्रेस चर्चा से भाग रही

Rafeal, Union Minister Gajendra Singh shekhawat

रफाल मुद्दे पर देश से माफी मांगें राहुल-कांग्रेस : शेखावत

अहमदाबाद. केन्द्रीय कृषि राज्य मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा कि रफाल मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद अब कांग्रेस के साथ-साथ राहुल गांधी को पूरे देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।
रफाल के मुद्दे पर कांग्रेस ने पूरे देश में प्रधानमंत्री और देश को बदनाम करने की साजिश काफी निंदनीय है।
सुरक्षा से जुड़े विषयों को चौराहे पर लाकर देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद कांग्रेस का झूठ बेनकाब हुआ है। इसलिए राहुल को अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए। उन्होंने अब तक अपना पद क्यों नहीं छोड़ा? झूठ के माध्याम से सनसनी फैलाने का प्रयास करने के लिए राहुल को देश के लोगों के साथ-साथ देश के जवानों से भी माफी मांगनी चाहिए।
उन्होंने राहुल से पूछा कि रफाल के मुद्दे पर कांग्रेस अध्यक्ष ने किन तथ्यों के आधार पर यह दावा किया था? इस मुद्दे पर वे लगातार झूठ बोलते रहे। देश की सरकार को बदनाम करने का षडयंत्र रचा गया। राजनीतिक हाशिए पर चले जाने के भय से कांग्रेस ने ऐसा किया और इससे राजनीतिक लाभ लेने की चेष्टा की।
हालांकि केन्द्रीय मंत्री सुप्रीम कोर्ट में नियंत्रक व महालेखा परीक्षक (सीएजी) की रिपोर्ट और लोक लेखा समिति (पीएसी) के बारे में सही रूप से स्पष्टीकरण नहीं दे सके। उन्होंने इतना ही कहा कि सुप्रीम कोर्ट में स्पष्टीकरण के लिए शपथपत्र पेश किया है।
राहुल के साथ-साथ कांग्रेस पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस काल्पनिक दुनिया में जी रही है।
उन्होंने कहा कि सत्ता पक्ष संसद में रफाल मुद्दे पर चर्चा के लिए तैयार है, लेकिन कांग्रेस चर्चा से भाग रही है।
उन्होंने मोदी सरकार को आजादी के बाद अब तक की सबसे इमानदार सरकार बताते हुए शेखावत ने कहा कि मोदी सरकार पर भ्रष्टाचार का अब तक कोई दाग नहीं लगा है, लेकिन कांग्रेस के लोग जानबूझकर बदनाम करने की कोशिश करते रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो