scriptयूरोप का टेंपररी रेसिडेंट परमिट दिलाने के नाम पर ९ लाख की ठगी | Cheating in name of Temporary resident permit in europe | Patrika News

यूरोप का टेंपररी रेसिडेंट परमिट दिलाने के नाम पर ९ लाख की ठगी

locationअहमदाबादPublished: Nov 15, 2018 10:44:20 pm

पीडि़त दो युवकों ने वेजलपुर थाने में दर्ज कराई प्राथमिकी
 

crime

यूरोप का टेंपररी रेसिडेंट परमिट दिलाने के नाम पर ९ लाख की ठगी

अहमदाबाद. यूरोप का टेंपररी रेसिडेंट परमिट दिलाने के नाम पर नौ लाख से ज्यादा की ठगी करने का मामला वेजलपुर थाने में दर्ज हुआ है।
मूलत: राजस्थान के पाली जिले की सोजत सिटी के सिरवियोन का वास हाल वेजलपुर निवासी भरत चौहान(३८) ने वडोदरा के फतेहगंज इलाके में सेफ्रोन कॉम्पलैक्स स्थित वीजा सोल्यूशन फॉर यू नाम की कंपनी के संचालक निर्मल बजाज और गायत्री मेहता के विरुद्ध ठगी व विश्वासघात का आरोप लगाया है।
बुधवार की रात को दर्ज कराई प्राथमिकी में आरोप लगाया है कि इन लोगों ने समाचार पत्र में विज्ञापन देकर मार्च-अप्रेल-२०१७ से नवंबर २०१८ के दौरान भरत चौहान और उसके मित्र शैलेष को यूरोप में टेंपररी रेसिडेंट परमिट दिलवाने के नाम पर नौ लाख १७ हजार रुपए ठग लिए। इसमें से भरत के पास से चार लाख १७ हजार और शैलेष के पास से पांच लाख रुपए ठग लिए। ना तो पैसे लौटाए ना ही यूरोप का टेंपररी रसिडेंट परमिट ही दिलवाया। इसमें से भरत के पास से चार लाख १७ हजार और शैलेष के पास से पांच लाख रुपए ठग लिए। ना तो पैसे लौटाए ना ही यूरोप का टेंपररी रसिडेंट परमिट ही दिलवाया।
एम्ब्रोडरी का काम करने वाले को लगाई ३६ लाख की चपत
अहमदाबाद. निकोल में एम्ब्रोडरी का काम करने वाले बाबूभाई जेठवा को ३६ लाख रुपए की चपत लगाने का मामला निकोल में दर्ज हुआ है।
बाबूभाई ने बुधवार को निकोल थाने में इस बाबत निकोल श्रीनाथ पार्क निवासी राकेश पानसुरी, ठक्करनगर निवासी शिवा गोहिल और हीरावाडी निवासी दीपाभाई पेंटर के विरुद्ध ठगी व विश्वासघात का आरोप लगाया है। आरोप है कि अगस्त से लेकर नवंबर २०१८ के दौरान आरोपियों ने बाबूभाई के पास से ३६ लाख रुपए का टुकड़े-टुकड़े में एम्ब्रोडरी का कामकाज करवा लिया और उसके पैसे नहीं चुकाए। आरोप है कि अगस्त से लेकर नवंबर २०१८ के दौरान आरोपियों ने बाबूभाई के पास से ३६ लाख रुपए का टुकड़े-टुकड़े में एम्ब्रोडरी का कामकाज करवा लिया और उसके पैसे नहीं चुकाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो