scriptएटीएम से पैसे भरने का कहकर १३ हजार व फोन ले गए दो ठग | cheater fled sanched 13 thousand and mobile from Man | Patrika News

एटीएम से पैसे भरने का कहकर १३ हजार व फोन ले गए दो ठग

locationअहमदाबादPublished: Sep 21, 2018 11:40:59 pm

बैंक में पैसे रसीद भरने के दौरान बातचीत कर लिया था विश्वास में
 

fraud

एटीएम से पैसे भरने का कहकर १३ हजार व फोन ले गए दो ठग

अहमदाबाद. शहर के वस्त्रापुर में सरखेज गांधीनगर हाईवे पर स्थित गुरुद्वारा के पास दो युवकों ने एटीएम मशीन से पैसे जमा करवाने की बात कहकर युवक के पास से 13 हजार की नकदी और एक मोबाइल फोन पार कर लिए। दोनों ही के विश्वासघात व ठगी की प्राथमिकी दर्ज कराई है।
यह घटना गुरुवार को हेबतपुर निवासी मूलत: उत्तरप्रदेश के देवरिया के रहने वाले अखिलेश यादव (२४) के साथ हुई। वह अपने किसान पिता को घर रुपए भेजने के लिए थलतेज एसबीआई गए थे। पैसे जमा करने के लिए बैंक में रसीद भर रहे थे। इस दौरान २५ एवं २७ साल के दो युवक उनके पास आए कहा कि पैसे जमा करने हैं। लाइन में खड़े नहीं रहने पड़ेगा आओ, हम बाहर एटीएम से ही ऑनलाइन जमा करा देंगे। दोनों युवकों की बातों पर अखिलेश विश्वास कर बैठे। दोनों ही उसे लेकर गुरुद्वारा के पास पहुंचे। दोनों ने उसके हाथ से 13 हजार रुपए ले लिए और मोबाइल फोन भी ले लिया और दोनों ही युवक भाग गए। अखिलेश दोनों को पकडऩे के लिए दौड़ा भी, लेकिन उसे चकमा देकर फरार हो गए। वस्त्रापुर पुलिस ने युवकों के विरुद्ध ठगी का मामला दर्ज किया है।
फर्नीचर दिलाने के बहाने ८४ हजार की लगाई चपत
अहमदाबाद. फर्नीचर दिलाने के बहाने से ८४ हजार रुपए की चपत लगाने का मामला वस्त्रापुर थाने में दर्ज हुआ है। सेटेलाइट कोणार्क टावर निवासी कनिका बंसल (२८) ने कपड़वंज में रहने वाले कुमार वसवाणी पर आरोप लगाया कि उन्होंने जनवरी २०१८ से मार्च २०१८ के दौरान कनिका को फर्नीचर दिलाने के बहाने से उसके पास से ८४ हजार रुपए ले लिए। ना ही फर्नीचर दिलाया और ना ही रुपए लौटाए।
छठी मंजिल से गिरने पर युवक की मौत
अहमदाबाद. शहर के निकोल थाना इलाके में गंगोत्री सर्कल स्थित पारिजाय रेसिडेंसी में छठी मंजिल से पैर फिसलने के चलते लिफ्ट के खुले हिस्से से नीचे गिरने पर मनोजभाई कुंजाडिय़ा (४५) की मौत हो गई। १९ सितंबर की शाम को हुई इस घटना के संदर्भ में पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो