कार की टक्कर से बाइक चालक की मौत

By: Rajesh Bhatnagar

Published On:
Sep, 12 2018 11:49 PM IST

  • कच्छ जिले की अंजार तहसील में जुनी (पुरानी) दुधई-टप्पर राजमार्ग पर

गांधीधाम. कच्छ जिले की अंजार तहसील में जुनी (पुरानी) दुधई-टप्पर राजमार्ग पर बुधवार सवेरे कार की टक्कर से बाइक चालक की मौत हो गई। हादसे में मृतक का भान्जा घायल हो गया।
दुधई पुलिस थाने के सहायक उप निरीक्षक राणाभाई डांगर के अनुसार अंजार तहसील के टप्पर गांव में गोपाल नगर निवासी वीरा लगधीर कोली (40 वर्ष) व हीरापरा गांव निवासी भान्जा मनसुख मोहन कोली (19 वर्ष) बाइक से पुरानी दुधई से टप्पर गांव लौट रहा था।
पुरानी दुधई के समीप राजमार्ग पर सडक़ पार करते समय भुज से भचाऊ की ओर आ रही कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार मामा-भान्जा घायल हो गया। गहरी चोट लगने के कारण मनसुख के सामने ही मामा वीरा की मौत हो गई। मनसुख को घायल होने पर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। सूचना मिलने पर राणाभाई मौके पर पहुंचे। मृतक के शव का पंचनामा बनाकर शव को अस्पताल भिजवाया और कार चालक के विरुद्ध मामला दर्ज किया।

एसटी की चालू बस में चालक को हृदयाघात, अस्पताल पहुंचाने से पहले मौत
गांधीधाम. शहर में भारत नगर स्थित आशापुरा मंदिर के समीप एसटी की चालू बस में चालक को हृदयाघात होने के बाद अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई।
पुलिस सूत्रों के अनुसार गांधीधाम-राघनपुर रूट की एसटी बस के चालक राघनपुर निवासी हठुभा जोरजी जाड़ेजा (45 वर्ष) गांधीधाम में भारत नगर से एसटी बस को राघनपुर ले जा रहा था। चालू बस में उसे हृदयाघात होने पर परिचालक ने अस्पताल पहुंचाया, वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित किया। गांधीधाम ए डिविजन पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।

पुत्र की बीमारी से परेशान होकर एसिड सेवन करने वाली माता ने दम तोड़ा
गांधीधाम. कच्छ जिले की नखत्राणा तहसील के मथल गांव निवासी महिला की अहमदाबाद के अस्पताल में मौत हो गई।
सूत्रों के अनुसार मथल गांव निवासी मुलबाई रमेश वणकर (34 वर्ष) ने पुत्र की बीमारी व मुंबई में चल रहे उपचार से परेशान होकर 9 सिंतबर को एसिड का सेवन किया था, अहमदाबाद के सिविल अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया।

Published On:
Sep, 12 2018 11:49 PM IST