केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने परिवार के साथ किया मतदान, कहा, 'विकास' की होगी विजय

By: nagendra singh rathore

|

Updated: 21 Feb 2021, 09:04 PM IST

Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

अहमदाबाद. केन्द्रीय गृहमंत्री एवं गांधीनगर के सांसद अमित शाह ने रविवार को अहमदाबाद महानगरपालिका चुनाव में नारणपुरा वार्ड में अपना मत डाला। वे सुबह करीब सवा दस बजे मतदान करने परिवार के साथ नारणपुरा पहुंचे थे। उन्होंने अंकुर चार रास्ते के पास स्थित मनपा के नारणपुरा सब जोनल कार्यालय मतदान केन्द्र पर मत डाला। उनके साथ उनकी पत्नी, पुत्र जयशाह, पुत्रवधू भी थे।
मतदान के बाद अमित शाह ने पास में ही स्थित कामनाथ महादेव के दर्शन किए। मंदिर में सपरिवार पहुंचकर पूजा की।
उसके बाद उन्होंने यहां मौजूद संवाददाताओं से कहा कि गुजरात में जब पीएम नरेन्द्र मुख्यमंत्री थे, तब शहरी विकास, ग्रामीण विकास एवं समग्रता से गुजरात के कोने-कोने के विकास के लिए विकास यात्रा शुरू हुई। चाहे जंगल हो, पहाड़ी क्षेत्र हो या सागर किनारा हो, शहर व ग्राम हो सब जगह समावेशी विकास की शुरुआत हुई। यह यात्रा पूरे भारत के लिए अनुकरणीय यात्रा बनी है। देश के कई राज्य इस दिशा में संपूर्ण विकास की प्रेरणा लेकर आगे बढ़े हैं । उन्होंने कहा कि मुझे भरोसा है कि आज भारी संख्या में गुजरात के मतदाता मतदान करेंगे। अंत में विजय विकास की ही होगी।

गुजरात भाजपा का मजबूत गढ़ के रूप में होगा प्रस्थापित
उन्होंने कहा कि नरेन्द्र भाई के नेतृत्व में भाजपा ने समग्र देश में विकास का परचम लहराया है। जहां से इस विकास यात्रा की शुरुआत हुई। वह गुजरात फिर एक बार चुनावों के बाद भाजपा के मजबूत गढ़ के रूप में खुद को प्रस्थापित करेगा। ऐसा मुझे विश्वास है।

केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने परिवार के साथ किया मतदान, कहा, 'विकास' की होगी विजय
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।