script

पुलवामा के शहीदों को अमदावादियों की श्रद्धांजलि

locationअहमदाबादPublished: Feb 15, 2019 11:40:39 pm

जगह-जगह प्रदर्शन, मौन रखा और कैंडल मार्च
 

NSUI

पुलवामा के शहीदों को अमदावादियों की श्रद्धांजलि

अहमदाबाद. जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों की ओर से किए गए आत्मघाती हमले में शहीद जवानों को अहमदाबाद के लोगों ने श्रद्धांजलि दी। देर रात से शुरू हुआ श्रद्धांजलि देने का सिलसिला शुक्रवार सुबह से शाम तक भी जारी रहा।
जगह-जगह लोगों ने जहां शहीदों को श्रद्धांजलि दी, उनकी शहादत को सलाम किया और उनके परिजनों को दुख सहन करने की भगवान से प्रार्थना की। उनकी आत्मा की शांति के लिए मौन भी रखा। वहीं पाकिस्तान के विरोध में प्रदर्शन भी किया। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के पुतले का भी दहन कर विरोध जताया। कई जगहों पर कैंडल मार्च भी निकाली गई।
एनएसयूआई की जीयू में श्रद्धांजलि
छात्र संगठन एनएसयूआई की ओर से गुजरात विश्वविद्यालय परिसर में पुस्तकालय के समीप श्रद्धांजलि दी गई। मोमबत्ती जलाई गई, काली पट्टी बांधकर जीयू के विद्यार्थियों ने दो मिनट का मौन भी रखा।

थलतेज में फूंका पाकिस्तान के पीएम का पुतला
ओबीसी एससी, एसटी एकता मंच के सदस्यों ने भी शुक्रवार को थलतेज चार रास्ते के पास हमले के विरोध में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का पुतला फूंका। पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए। मोमबत्ती जलाकर शहीदों को श्रद्धांजलि भी दी।
विद्यार्थियों ने रखा मौन
एच.ए.कॉलेज में भी विद्यार्थियों ने भी सामूहिक रूप से दो मिनट का मौन रखकर पुलवामा में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजलि दी। उनके परिजनों को दुख सहन करने की शक्ति देने की भगवान से प्रार्थना की। साथ ही पाकिस्तान के विरोध में नारेबाजी भी की।
H A College student

ट्रेंडिंग वीडियो