scriptघर में शराब पार्टी करते तीन गिरफ्तार | Ahmedabad police arrested three person in home for liquor party | Patrika News

घर में शराब पार्टी करते तीन गिरफ्तार

locationअहमदाबादPublished: Oct 29, 2018 10:21:17 pm

विदेशी शराब की तीन बोतलें भी मिलीं

Vastrapur

घर में शराब पार्टी करते तीन गिरफ्तार

अहमदाबाद. शहर के वस्त्रापुर इलाके में सिंधु भवन रोड पर स्थित सोम्पोल अपार्टमेंट स्थित घर में शराब की पार्टी करते हुए पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। घर में जांच करने पर विदेशी शराब की तीन बोतलें बरामद हुई हैं। इसके अलावा जिस बोतल से शराब पी रहे थे। वो बोतल भी बरामद हुई है।
वस्त्रापुर पुलिस को रविवार मध्यरात्रि सूचना मिली थी कि सोम्पोल अपार्टमेंट में कुछ लोगों शराब की पार्टी कर रहे हैं। उनके पास शराब की बोतलें भी हैं। सूचना के आधार पर पुलिस ने अपार्टमेंट में रहने वाले देवांग बारोट के घर पर दबिश दी। उन्होने दरवाजा खोला तो अंदर टेबल पर विदेश शराब की बोतल पड़ी थी। प्लास्टिक के ग्लास भी थे और सोफे पर दो लोग बैठे थे। उनका नाम पूछने पर उन्होने अपना नाम हिमांशु ठक्कर, मनन कांजाणी बताया। तीनों ही लोग शराब के नशे में थे। घर के कमरे में बने कबाट से विदेशी शराब की तीन बोतलें थीं। इस पर तीनों को गिरफ्तार कर लिया। इनके विरुद्ध मामला दर्ज किया है। उनका नाम पूछने पर उन्होने अपना नाम हिमांशु ठक्कर, मनन कांजाणी बताया। तीनों ही लोग शराब के नशे में थे। घर के कमरे में बने कबाट से विदेशी शराब की तीन बोतलें थीं। इस पर तीनों को गिरफ्तार कर लिया। इनके विरुद्ध मामला दर्ज किया है।
ऑटो से विदेशी शराब की ४९० बोतल जब्त
अहमदाबाद. शहर के रामोल जनतानगर बस स्टैंड के पास से एक ऑटो रिक्शा में विदेशी शराब की हेराफेरी करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। दिवाली के चलते शहर में शराब की बोतलों की मांग बढऩे के देख हेराफेरी की कोशिश में एक को पकड़ा। पकड़े गए आरोपी का नाम इमरान वोरा (३६) है। वो जनतानगर खानवाडी में रहता है। उसके ऑटो रिक्शा से विदेशी शराब की ४९० बोतलें बरामद हुई हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो