script

अहमदाबाद की सड़कों की मरम्मत दिवाली से पहले करने के आदेश

locationअहमदाबादPublished: Oct 16, 2019 10:27:12 pm

Submitted by:

Omprakash Sharma

रिव्यू बैठक महापौर ने कहा नहीं चलेगी बहाने बाजी

Ahmedabad hindi News

अहमदाबाद की सड़कों की मरम्मत दिवाली से पहले करने के आदेश,अहमदाबाद की सड़कों की मरम्मत दिवाली से पहले करने के आदेश

अहमदाबाद. शहर में बारिश के मौसम में क्षतिग्रस्त हुई सड़कों की मरम्मत का काम दीपावली से पहले करने के लिए महापौर ने आदेश दिए हैं। उन्होंने कड़ाई बरतते हुए कहा है कि इस मामले में किसी तरह की बहाने बाजी नहीं चलेगी।
महानगरपालिकी की रिव्यू बैठक की अध्यक्षता के दौरान महापौर बीजल पटेल ने क्षतिग्रस्त सड़कों को गंभीरता से लिया है। मंगलवार को अहमदाबाद के चार जोन की रिव्यू बैठक के बाद बुधवार को तीन जोन की रिव्यू बैठक हुई। जिसमेें महापौर बीजल ने कहा कि दीपावली से पहले हर संभव सड़कों की मरम्मत का काम पूरा होना चाहिए। उन्होंने कहा कि सामान, बजट, जोन, प्रोजेक्ट और टेंडर के संबंध में किसी तरह की बहानेबाजी नहीं चलेगी। उन्होंने यह भी कहा कि संबंधित वार्ड के पार्षद के कहे अनुसार जरूरतमंद भागों में क्षतिग्रस्त सड़कों की तत्काल मरम्मत की जानी चाहिए।
मनपा अधिकारियों के फोन रिसीव नहीं करने भी जताई नाराजगी
सड़क संबंधित रिव्यू बैठक में महापौर ने महानगरपालिका के उन अधिकारी और कर्मचारियों के विरुद्ध भी नराजगी जाहिर की है जो पार्षदों का फोन रिसीव नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि यदि अधिकारी और कर्मचारी दो बार में फोन रिसीव नहीं करते हैं तो इसकी जिम्मेदारी संबंधित विभाग के उपायुक्त की होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो